लाइव मैच में गेंदबाज ने की जानलेवा हरकत, बल्लेबाज को मारी गेंद..देखें Video

क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसी घटनाएं देखने को मिलती है जो हर किसी को हैरान कर देती है. ऐसी ही एक घटना बॉब विलिस ट्रॉफी (Bob Willis Trophy) के एक मैच में घटी जब एक गेंदबाज ने फॉलो थ्रू में जानबूझकर थ्रो बल्लेबाज की तरफ फेंक दी

लाइव मैच में गेंदबाज ने की जानलेवा हरकत, बल्लेबाज को मारी गेंद..देखें Video

लाइव मैच में गेंदबाज ने की जानलेवा हरकत, बल्लेबाज को मारी गेंद

क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसी घटनाएं देखने को मिलती है जो हर किसी को हैरान कर देती है. ऐसी ही एक घटना बॉब विलिस ट्रॉफी (Bob Willis Trophy) के एक मैच में घटी जब एक गेंदबाज ने फॉलो थ्रू में जानबूझकर थ्रो बल्लेबाज की तरफ फेंक दी, जिससे गेंद बल्लेबाज को लगी और वह बल्लेबाज घायल हो गया. दरअसल बॉब विलिस ट्रॉफी में लीसेस्टरशायर और लंकाशायर (Lancashire) के बीच मैच खेला जा रहा है. लंकाशायरर की पारी के दौरान बल्लेबाज डैनी लेम्ब ने लीसेस्टरशायर (Leicestershire) के गेंदबाज डाइटर क्लेन की गेंद पर एक सीधा रक्षात्मक शॉट खेला जिससे गेंद फॉलो थ्रू में गेंदबाज के पास गई. यहां पर गेंदबाज ने गेंद पकड़ने के बाद आक्रमक तौर पर गेंद को स्टंप की तरफ मारी जहां बल्लेबाज अपने क्रीज पर ही मौजूद था. गेंदबाज के द्वारा मारी गई थ्रो सीधे बल्लेबाज के पांव पर जा लगी, जिससे बल्लेबाज पूरी तरह से दर्द से तड़पने लगा.

इस घटना के बाद अंपायर निक कुक और रॉब व्हाइट ने गेंदबाज डाइटर क्लेन को लॉ 42 के तहत लेवल 2 का दोषी पाया. गेंदबाज के कारण लंकाशायर की टीम को 5 रन की पेनाल्टी दी गई. बता दें कि क्रिकेट फैन्स गेंदबाज डाइटर क्लेन की इस हरकत से काफी निराश नजर आए हैं. कई लोगों का मानना है कि गेंदबाज डाइटर क्लेन को कड़ी सजा मिलनी चाहिए थी. 

बता दें कि मैच में लंकाशायर की टीम 332 रन बना पाने में सफल रही, गेंदबाज क्लेन (Dieter Klein) ने शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. वहीं, लीसेस्टरशायर की टीम दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट पर 183 रन बना पाने में सफल रही है. लेकिन गेंदबाज क्लेन (Dieter Klein) की हरकत ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.