AUS vs IND 2nd ODI: फिंच को नाजुक अंग पर लगी गेंद, तो केएल राहुल और चहल ने ऐसी हरकत कर ली मौज..देखें Video

एरोन फिंच (Aaron Finch) भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की एक फुलटॉस गेंद नहीं खेल पाए और गेंद उनके पेट पर लगी, जिसके बाद भारतीय विकेटकीपर केएल राहुल (KL Rahul) और स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) फिंच का मजाक उड़ाते नजर आए

AUS vs IND 2nd ODI: फिंच को नाजुक अंग पर लगी गेंद, तो केएल राहुल और चहल ने ऐसी हरकत कर ली मौज..देखें Video

AUS vs IND 2nd ODI: फिंच को नाजुक अंग पर लगी गेंद, तो केएल राहुल और चहल ने ऐसी हरकत कर ली मौज..देखें Video

AUS Vs IND 2nd ODI: दूसरे वनडे मैच में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल हुआ ये कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की एक फुलटॉस गेंद नहीं खेल पाए और गेंद उनके पेट पर लगी, जिसके बाद भारतीय विकेटकीपर केएल राहुल (KL Rahul) और स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) फिंच का मजाक उड़ाते नजर आए. इस दृश्य ने भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई फैन्स का दिल जीत लिया. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने फिंच और भारतीय खिलाड़ियों के द्वारा हुए इस मजाकिया अंदाज को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

AUS vs IND 2nd ODI: विराट कोहली ने रचा इतिहास, यह रिकॉर्ड बनाने वाले 9वें भारतीय खिलाड़ी बने

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर एरोन फिंच (Aaron Finch) और डेविड वॉर्नर (David Warner) ने एक बार फिर मोर्चा संभालते हुए पहले विकेट के लिए 80 रन से ज्यादा रन की साझेदारी कर भारतीय टीम को मुसीबत में डाल दिया है. डेविड वॉर्नर ने अपने वनडे करियर का 22वां अर्धशतक जमा दिया है. दोनों बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बड़े स्कोर की नींव रखते हुए नजर आ रहे हैं. 


भारतीय कप्तान विराट कोहली आज अपना 250वां वनडे मैच खेल रहे हैं. भारत की ओर से 250 वनडे मैच खेलने वाले कोहली 9वें खिलाड़ी बन गए हैं. इस समय भारत की ओर से वनडे में सबसे ज्यादा मैच खेलने का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है. तेंदुलकर ने 463 वनडे मैच अपने करियर में खेले हैं. सचिन वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले दुनिया के इकलौते खिलाड़ी है.

NZ vs WI 2nd T20I: ग्लेन फिलिप्स की धुआंधार पारी, न्यूजीलैंड की ओर से ठोका सबसे तेज शतक

भारतीय टीम को दूसरा वनडे मैच हर हाल में जीतना है. ऐसा इसलिए क्योंकि पहला वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था. ऐसे में सीरीज में बने रहने के लिए भारतीय टीम को यह मैच जीतना बेहद ही अहम है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​