कॉमेंट्री बॉक्स में छाए श्रीकांत, Ravindra Jadeja और रवि शास्त्री पर दिया मज़ाकिया बयान- Video

भारत और वेस्टइंडीज़ (India Vs West Indies T20I) के बीच इन दिनों 5 मैचों की टी-20 सीरीज़ खेली जा रही है. इसी बीच पहले टी-20 मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व क्रिकेटर के श्रीकांत (K Srikkanth) कॉमेंट्री बॉक्स में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर मस्ती- मजाक करते हुए दिखाई दिए हैं

कॉमेंट्री बॉक्स में छाए श्रीकांत, Ravindra Jadeja और रवि शास्त्री पर दिया मज़ाकिया बयान- Video

कॉमेंट्री बॉक्स में छाए श्रीकांत

भारत और वेस्टइंडीज़ (India Vs West Indies T20I) के बीच इन दिनों 5 मैचों की टी-20 सीरीज़ खेली जा रही है. इसी बीच पहले टी-20 मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व क्रिकेटर के श्रीकांत (K Srikkanth) कॉमेंट्री बॉक्स में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर मस्ती- मजाक करते हुए दिखाई दिए हैं. कॉमेंट्री बॉक्स में दरअसल भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भी इस दौरान मौजूद थे. वीडियो में के श्रीकांत मज़ाकिया लहज़ें में पूर्व कोच रवि शास्त्री के लिए भी मज़ेदार चीज़ें कहते हुए सुने जा सकते हैं.

Smriti Mandhana का रौद्र रूप, लगाए ऐसे-ऐसे खतरनाक शॉट, PAK गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी- Video

USA में होने वाले Ind Vs WI टी-20 मैचों को लेकर सामने आई चौंकाने वाली परेशानी, बदला जा सकता है वेन्यू


शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा T20 World Cup का फाइनल

जडेजा की बल्लेबाज़ी के दौरान कही ऐसी बातें
भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में रविंद्र जडेजा ने भारत के लिए ऑलरउंड प्रदर्शन करते हुए भारत को जीत दिलाई थी. ये वीडियो उस वक्त का है जब पहले टी-20 मैच के दौरान रवींद्र जडेजा शानदार बल्लेबाज़ी कर रहे थे. इसी दौरान कॉमेंट्री बॉक्स में मौजूद के श्रीकांत जडेजा को चीयर करते हुए कहने लगे 'कम ऑन जडेजा, जोश दिखाओ, तुम्हारे एक्स कोच बैठे हैं यहां पर....' श्रीकांत द्वारा जडेजा के बारे में कही गई ऐसी बातें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. 

रवि शास्त्री के लिए कहा कुछ ऐसा
रविंद्र जडेजा की बल्लेबाज़ी को देखकर कॉमेंट्री बॉक्स में मौजूद के श्रीकांत भारतीय टीम के पूर्व कोच शास्त्री से कहने लगते हैं कि 'आप क्या सोच रहे हैं इंडिया 200 मारेगा या नहीं मारेगा? इस पर रवि शास्त्री कहते हैं कि 'अगर रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा दोनों आखिर तक बल्लेबाज़ी करते हैं तो इंडिया को इतना स्कोर ज़रूर करना चाहिए'.

इसके बाद श्रीकांत कहते हैं कि 'जड्डू कम ऑन..आपका एक्स कोच इधर है कॉमेंट्री बॉक्स में..', श्रीकांत ने इसके बाद  जडेजा की जमकर तारीफ भी की और ये भी कहा कि शास्त्री की कोचिंग में जडेजा ने काफी इंप्रूव किया है, साथ ही रवि शास्त्री के बेहतरीन कोचिंग कार्यकाल के दौरान भारत ने ऑस्ट्रेलिया को भी उसी की धरती पर हराकर इतिहास रचा. ये वाकई काबिल-ए तारीफ है।

यहां देखें Video

सीरीज़ 1-1 की बराबरी पर
पहले टी-20 में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज़ पर शानदार जीत दर्ज की थी. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए टीम इंडिया ने 190 रन बनाए थे तो वहीं वेस्टइंडीज़ की टीम 122 के स्कोर पर ही सिमट गई थी, इस तरह से भारत ने ये मैच 68 रनों के अंतर से जीत लिया था. रवींद्र जडेजा ने इस मैच में 13 गेंद में 16 रनों की पारी खेली थी, साथ ही एक विकेट भी चटकाया था. वहीं, सोमवार को खेले गए दूसरे टी-20 में वेस्टइंडीज़ ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया. अब सीरीज़ 1-1 की बराबरी पर है. दोनों ही टीमों के बीच सीरीज़ का तीसरा टी-20 मैच 2 अगस्त को खेला जाएगा.
 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com