धोनी का 'इम्पैक्ट प्लेयर' नो बॉल करके हो गया था परेशान, फिर माही ने Tips देकर की गेंदबाज की उलझन दूर, Video

MS Dhoni Tushar Deshpande: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के छठे मैच में सीएसके को जीत मिली. लखनऊ सुपरजायंट्स को सीएसके (CSK)  ने 12 रनों से हरा दिया. मैच में धोनी (Dhoni) का जलवा देखने को मिला, जिन्होंने मार्क वुड पर लगातार दो छक्के उड़ाकर फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया.

धोनी का 'इम्पैक्ट प्लेयर' नो बॉल करके हो गया था परेशान, फिर माही ने Tips देकर की गेंदबाज की उलझन दूर, Video

MS Dhoni Tushar Deshpande धोनी ने जीता दिल

MS Dhoni Tushar Deshpande: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के छठे मैच में सीएसके को जीत मिली. लखनऊ सुपरजायंट्स को सीएसके (CSK)  ने 12 रनों से हरा दिया. मैच में धोनी (Dhoni) का जलवा देखने को मिला, जिन्होंने मार्क वुड पर लगातार दो छक्के उड़ाकर फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया. वहीं, दूसरी ओर धोनी ने कुछ ऐसा भी किया जिसकी तारीफ हो रही है. लखनऊ के खिलाफ मैच में कप्तान धोनी ने रायडु की बाहर करके गेंदबाज तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande Impact Player) को  'इम्पैक्ट प्लेयर' के तौर पर शामिल किया था. ऐसे में जब लखनऊ की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो यह युवा गेंदबाज सही लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी नहीं कर पा रहा था. 

WC 2011: धोनी द्वारा 'विजयी छक्का' लगाने के बाद गेंद जहां गिरी थी, वहां बनेगा माही के नाम का विजय स्मारक

दरअसल, लखनऊ की पारी के आखिरी ओवर में  'इम्पैक्ट प्लेयर' तुषार (Impact Player in IPL) ने 15 रन दिए जिसमें उन्होंने 1 वाइड औक एक नो बॉल किए. हालांकि उसी आखिरी ओवर में उन्हें एक विकेट भी मिला, लेकिन पारी की आखिरी गेंद पर मार्क वुड ने छक्का भी उड़ा दिया था. वैसे, सीएसके यह मैच 12 रन से जीतने में सफल रही लेकिन मैच जैसे ही खत्म हुआ धोनी गेंदबाज के पास गए और उन्हें समझाने लगे.  सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में कप्तान धोनी गेंदबाज तुषार को 'नो बॉल' को लेकर टिप्स भी देते नजर आए थे. 

इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. मैच में  देशपांडे ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 4 ओवर में 45 रन देकर 2 विकेट लिए. मैच में लखनऊ को आखिरी ओवर में 28 रनों की जरूरत थी. माही ने तुषार को गेंद थमाई थी. लेकिन गेंदबाज मैच में अपने रंग में नहीं दिखा था और अपने इस ओवर में तुषार ने 15 रन खर्च करा दिए थे. 
--- ये भी पढ़ें ---


* MS Dhoni ने बना दिया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, 2 आसमानी छक्के लगाकर किया कमाल
* रोहित शर्मा बने IPL इतिहास के ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड बनाने वाले पहले बल्लेबाज़

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com