लड्डू गेंद पर फिंच ने मारा हवाई शॉट, हारिस रऊफ ने लिया चौंकाने वाला कैच, बल्लेबाज ने सिर पकड़ लिया- Video

BBL 2021-22: क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाज के साथ कभी-कभी कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर उस बल्लेबाज के होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ बिग बैश लीग 2021-22 के 33वें मैच में हुआ

लड्डू गेंद पर फिंच ने मारा हवाई शॉट, हारिस रऊफ ने लिया चौंकाने वाला कैच, बल्लेबाज ने सिर पकड़ लिया- Video

हारिस रऊफ ने लिया चौंकाने वाला कैच

खास बातें

  • हारिस रऊफ ने लिया चौंकाने वाला कैच
  • फिंच ने माथा पीट लिया
  • लड्डू गेंद पर फिंच ने खेली थी हवाई शॉट

BBL 2021-22: क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाज के साथ कभी-कभी कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर उस बल्लेबाज के होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ बिग बैश लीग 2021-22 के 33वें मैच में हुआ, जब बल्लेबाज एरोन फिंच को अपना माथा पीटना पड़ा. दरअसल उस मैच में भले ही मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम ने मेलबर्न स्टार्स को 5 विकेट से हरा दिया था लेकिन मैच के दौरान मेलबर्न स्टार्स के खिलाड़़ी हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने एक चौंकाने वाला कैच लपक कर हर किसी को हैरान कर दिया. रऊफ ने मैच में छक्के के लिए जा रही गेंद को कैच करके बल्लेबाज के होश उड़ा दिए. 

'उस शॉट के लिए कोई बहाना नहीं', गावस्कर ने ऋषभ पंत की जमकर लगाई क्लास

हुआ ये कि स्टार्स की पारी के 12वें ओवर में गेंदबाज टॉम ओ कोनेल ने फिंच को फुल टॉस गेंद फेंकी, जिसपर बल्लेबाज ने हवाई शॉट मारा, शॉट देखकर ऐसा लगा मानों छक्के के लिए जा रही है. लेकिन तभी वहां फील्डिंग कर रहे पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस रऊफ ने उछलकर दोनों हाथों से लपक लिया लेकिन कैच लेते ही उनका संतुलन बिगड़ा और उनका पांव बाउंड्री की रस्सी से टकराने वाला था, तभी रऊफ ने चालाकी दिखाते हुए गेंद को हाथ से छोड़ दिया. जिसके बाद फिर वो गेंद को बाउंड्री के अंदर जाकर दूसरे प्रयास में लेने में सफल रहे. इस तरह से रऊफ ने एक असंभव सा कैच लेकर फैन्स ही नहीं बल्कि बल्लेबाज फिंच को हैरान कर दिया. 


बांग्लादेश की न्यूजीलैंड पर ऐतिहासिक जीत से बदला WTC प्वाइंट्स टेबल का समीकरण, देखें टॉप 5 टीमें

इस मैच की बात करें तो फिंच ने  40 गेंद का सामना करते हुए 50 रन की आतिशी पारी खेली थी. वहीं,. केन रिचर्डसन ने 3 विकेट लेकर मेलबर्न रेनेगेड्स की जीत में अहम भूमिका निभाई. बता दें कि बीबीएल के इस सीजन में रऊफ ने जहां बेहतरीन फील्डिंग से फैन्स का दिल जीता है तो वहीं अपनी गेंदबाजी से भी कहर बरपाने में सफल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?.