Aus A vs Ind A 1st Practice match: पृथ्वी शॉ ने लपका हैरान करने वाला कैच, बल्लेबाज भी देखता रह गया..देखें Video

Australia A vs India A, 1st Practice match: पहले अभ्यास मैच में जहां भारत ए की ओर से रहाणे ने शानदार परफॉर्मेंस किया और 117 रन बनाकर नबाद रहे. भारत ए ने अपनी पहली पारी 9 विकेट पर 247 रन बनाकर घोषित कर दी

Aus A vs Ind A 1st Practice match: पृथ्वी शॉ ने लपका हैरान करने वाला कैच, बल्लेबाज भी देखता रह गया..देखें Video

AUS A vs IND A 1st Practice match: पृथ्वी शॉ ने लपका हैरान करने वाला कैच, बल्लेबाज भी देखता रह गया..देखें Video

Australia A vs India A, 1st Practice match: पहले अभ्यास मैच में जहां भारत ए की ओर से रहाणे ने शानदार परफॉर्मेंस किया और 117 रन बनाकर नबाद रहे. भारत ए ने अपनी पहली पारी 9 विकेट पर 247 रन बनाकर घोषित कर दी. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ए की टीम अपनी दूसरी पारी में 200 से ज्यादा का स्कोर खड़ा करने में सफल हो गई है. ऑस्ट्रेलिया ए की ओर से कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने जमकर बल्लेबाजी की और अर्धशतक जमाने में सफल रहे. अभ्यास मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई ए टीम के विकेटकीपर टिम पेन (Tim Paine) 88 गेंद पर 44 रन बनाकर उमेश यादव की गेंद पर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने लाजबाव कैच लेकर उनकी पारी को समाप्त किया. भले ही बल्लेबाजी के दौरान पृथ्वी कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे और बिना कोई स्कोर किए आउट हुए लेकिन फील्डिंग से टिम पेन का अनोखा कैच लेकर हर किसी को हैरान कर दिया.

Aus Vs Ind 2nd T20I: भारत की टी-20 सीरीज जीत पर आया रोहित शर्मा का रिएक्शन, कही यह बात

पेन ने उमेश की बाउंसर गेंद पर पूल करने की कोशिश की लेकिन बल्लेबाज गेंदबाज के गति से चकमा खा गया और शॉट को टाइमिंग के साथ नहीं मार सका, जिससे गेंद बैकफुट स्कायर लेग पर खड़े पृथ्वी शॉ की ओर गई, लेकिन कैच शॉ के पीछे जा रही थी, ऐसे में फील्डर ने अपनी पीछे की ओर ड्राइव लगाकर हवा में उछलकर एक शानदार कैच लपकर पेन की पारी का अंत किया.


सोशल मीडिया पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में शॉ़ को भारतीय खिलाड़ी जमकर बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. अबतक अभ्यास मैच में सिराज, उमेश यादव और अश्विन ने कमाल की गेंदबाजी कर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी है.

Aus Vs Ind 2nd T20I: भारत की टी-20 सीरीज जीत पर आया रोहित शर्मा का रिएक्शन, कही यह बात

इससे पहले अजिंक्य रहाणे ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट की बहुप्रतीक्षित सीरीज की तैयारी आस्ट्रेलिया ए के खिलाफ रविवार को यहां पहले अभ्यास क्रिकेट मैच के पहले दिन जुझारू शतक के साथ की जिससे भारत ए ने आठ विकेट पर 247 रन बनाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​