गोयनका ने कोच जस्टिन लैंगर की भी लगाई जमकर क्लास, एक और वीडियो हुआ वायरल

SRH vs LSG: लखनऊ की हार की चर्चा कम भी नहीं हुई थी कि अब एक और वायरल हुए वीडियो ने तूल पकड़ लिया है

गोयनका ने कोच जस्टिन लैंगर की भी लगाई जमकर क्लास, एक और वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

लखनऊ सुपर जॉयंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs LSG) के बीच मुकाबला हुए एक दिन हो गया है, लेकिन टीम के मालिक संजीव गोयनका और केएल राहुल (Sanjiv Goenka vs KL Rahul) की तीखी बातचीत को लेकर वायरल हुए वीडियो पर चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है. कई लोगों ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, लेकिन ये बयान विदेशी खिलाड़ियों से ज्यादा हैं. पूर्व भारतीय दिग्गजों ने चुप्पी साध रखी है. अभी इस वीडियो पर चर्चा थमी भी नहीं थी कि एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें गोयनका कुछ इसी अंदाज में कोच जस्टिन लेंगर से बातचीत करते दिखाई पड़ रहे हैं. मैच में बुरी तरह से दस विकेट से मुंह की खाने के बाद गोयनका के चेहरे पर गुस्सा साफ-साफ देखा जा सकता है. 

वीजियो में मैच के बाद गोयनका कोच लेंगर से बात कर रहे हैं और केएल राहुल बहुत ध्यान लगाकर टीम ऑनर के हाव-भाव और बातचीत को सुन रहे हैं. कुछ ही देर बाद केएल राहुल दोनों को छोड़कर निकल लेते हैं, लेकिन यह साफ है कि गोयनका ने कोच लेंगर की भी जमकर क्लास लगाई. हालांकि, कोच की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

वहीं, केएल राहुल ने हार के बाद कहा था कि मेरे पास शब्द नहीं हैं. हमने इस तरह की बैटिंग टीवी पर देखी है, लेकिन यह कुछ अवास्तविक बैटिंग है. हर गेंद बैट के स्वीट पार्ट पर आती दिख रही थी. उन्होंने छक्का लगाने के कौशल पर खासा काम किया है. उन्होंने हमें इस बात का मौका ही नहीं दिया कि दूसरी पाली में पिच कैसा खेली.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केएल बोले कि उन्हें रोकना बहुत ही मुश्किल था क्योंकि पहली ही गेंद से हेड और अभिषेक ने बल्ला भांजा. जब एक बार आप हार जाते हैं, तो तमाम सवाल आपके लिए गए फैसलों पर ही होते हैं. हम 40-50 रन पीछे रह गए. एक बार जम हमने पावर-प्ले में विकेट गंवाए, तो हमें प्रवाह नहीं ही मिल सका. लेकिन आयुश और निकी ने बेहतर बैटिंग करते हुए स्कोर को 166 तक पहुंचा दिया.