गेंदबाज ने ऐसी गेंद फेंकी, जिसे देखकर सदमे में क्रिकेट जगत, खिलाड़ियों का हंस-हंस कर हुआ बुरा हाल, Video

Funny Bowling Video: काउंटी क्रिकेट (County Championship Division Two) में देखने को मिला है. दरअसल, ग्लेमोर्गन (Glamorgan) क्लब  और लीसेस्टरशायर (Leicestershire) के बीच खेले मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. 

गेंदबाज ने ऐसी गेंद फेंकी, जिसे देखकर सदमे में क्रिकेट जगत, खिलाड़ियों का हंस-हंस कर हुआ बुरा हाल, Video

इस गेंद को देखकर अपकी हंसी नहीं रूकेगी

Hilarious Bowling Fails Viral Video: कभी-कभी गेंदबाज द्वारा बल्लेबाज की तरफ ऐसी गेंद फेंकी जाती है जिसे खेलना बैटर के लिए मुश्किल हो जाता है तो कभी-कभी गेंदबाज गेंद फेंकने के क्रम में ऐसी गलती कर बैठता है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रूक पाती है. ऐसा ही कुछ अब काउंटी क्रिकेट (County Championship Division Two) में देखने को मिला है. दरअसल, ग्लेमोर्गन (Glamorgan) क्लब  और लीसेस्टरशायर (Leicestershire) के बीच खेले मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* सांसे थमा देने वाले मैच में जडेजा की गेंद पर धोनी ने ललचा कर बैटर को किया स्टंप, Video
* सरफराज खान ने क्रीज पर लेटकर लगाया अजब-गजब शॉट, देखकर फैन्स के बीच मचा बवाल, Video


दरअसल, यह मैच ड्रा पर खत्म हुआ लेकिन इस मैच के आखिरी दिन ग्लेमोर्गन (Glamorgan) क्लब  के पार्ट टाइम बॉलर Eddie Byrom ने एक ऐसी गेंद फेंकी जिसे देखकर दुनिया हैरान है. दिलचस्प बात ये रही कि मैच के आखिरी दिन आखिरी गेंद को करने के क्रम में गेंदबाज ने हास्यप्रद गेंद फेंकी जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी. हुआ ये कि गेंदबाज ने गेंद फेंकी लेकिन गेंद पिच पर 3 टप्पे खाने के बाद बल्लेबाज तक पहुंचती है. ऐसी गेंद को देखकर स्लिप और लेग स्लिप में खड़े खिलाड़ी की हंसी छूट जाती और अपने सिर को पकड़ लेते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, विकेटकीपर भी हैरान रह जाते हैं. गेंदबाज भी इस हास्यप्रद गेंद को फेंकने के बाद अपने सिर को पकड़ लेता है. इस वीडियो पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. दावा है कि आपकी भी हंसी इस वीडियो को देखकर नहीं रूकेगी.