Harbhajan Singh' जैसे एक्शन से बॉलिंग करती है यह लड़की, देखें VIDEO

Harbhajan Singh' जैसे एक्शन से बॉलिंग करती है यह लड़की, देखें VIDEO

Aakash Chopra ने Harbhajan Singh जैसे एक्शन से बॉलिंग करने वाली लड़की का फोटो ट्वीट किया

खास बातें

  • आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया है यह वीडियो
  • लिखा-हरभजन, लगता है आप हो इसकी प्रेरणा
  • हरभजन इस समय भारतीय टीम से हैं बाहर

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra)कमेंटेटर के रूप में खेल से जुड़े हुए हैं. कमेंटरी के दौरान उनके 'पंची कमेंट' को फैंस काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर भी आकाश सक्रिय हैं. हाल ही में उन्होंने ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)के बॉलिंग एक्शन (Bowling Action) की कॉपी करते हुए एक लड़की का वीडियो ट्वीट किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हरभजन जैसे ही एक्शन के साथ बॉलिंग कर रही इस लड़की का वीडियो पोस्ट करते हुए आकाश ने लिखा, 'हे @harbhajan_singh, ऐसा लगता है कि आप इसकी प्रेरणा हो--ठीक वैसे ही जैसे देश में अन्य स्पिन गेंदबाजों की भी आप प्रेरणा हो.' वैसे इस लड़की के एक्शन में हरभजन की झलक को साफ नजर आती ही है, इस एक्शन में कुछ-कुछ टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की भी झलक मिलती है.

यह है BCCI के नए बॉस Sourav Ganguly की इन 'तीन बड़े' मुद्दों पर राय

Aakash Chopra की ओर से ट्वीट किया गया वीडियो यहां देखें..


गौरतलब है कि टेस्ट क्रिकेट में 417 और वनडे इंटरनेशनल में 269 विकेट हासिल कर चुके हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) तीन साल से अधिक समय से भारतीय टीम से बाहर हैं. 'भज्जी' के नाम से लोकप्रिय हरभजन ने अपना आखिर इंटरनेशनल मैच मार्च 2016 में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के खिलाफ खेला था. हरभजन ने हाल ही दक्षिण अफ्रीकी टीम के भारत के खिलाफ कमजोर प्रदर्शन को लेकर पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स के साथ ठिठोली की थी.

हरभजन ने कहा था-जोंटी आपकी टीम के बुरे हाल हैं क्या आप रांची के तीसरे टेस्ट में खेलेंगे. दक्षिण अफ्रीका को बल्लेबाज की जरूरत है. टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3-0 के अंतर से जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम अब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेलेगी. टीम को बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 और दो टेस्ट मैच खेलने हैं. ये टेस्ट मैच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: रांची टेस्ट जीतकर टीम इंडिया ने किया दक्षिण अफ्रीका का 'सफाया'