डेवोन कॉनवे के शतक के बाद VIDEO में देखिए साथी खिलाड़ियों का जश्न, पवेलियन में दिखा जोश

कॉनवे (Devon Conway) न्यूजीलैंड के लिए एक शानदार खिलाड़ी साबित हुए हैं. उन्होंने अपनी पिछली सात टेस्ट पारियों में यह चौथी बार है जब 50 का आंकड़ा पार किया है, और इसने उनका औसत 71.57 पहुंच गया है.

डेवोन कॉनवे के शतक के बाद VIDEO में देखिए साथी खिलाड़ियों का जश्न, पवेलियन में दिखा जोश

न्यूजीलैंड ने पहले दिन 5 विकेट पर 258 रन बना लिए हैं

खास बातें

  • डेवोन कॉनवे का बांग्लादेश के खिलाफ शानदार शतक
  • पहले दिन न्यूजीलैंड ने बनाए 258 रन
  • कॉनवे ने बनाए 122 रन
नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड (New Zealand) के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने टेस्ट क्रिकेट में अपनी दमदार एंट्री को जारी रखते हुए बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन शतक लगाकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पंहुचा दिया है. शनिवार को माउंट माउंगानुई (Mount Maunganui) में पहले ही दिन कॉनवे ने 122 रनों की पारी खेलकर  कमजोर बांग्लादेश को दबाव की स्थिति में ला दिया है. कॉनवे ने अपने पहले घरेलू टेस्ट में शतक बनाने और न्यूजीलैंड के आइकन रॉस टेलर के साथ साझेदारी करने के बारे में कहा, "यह एक बहुत ही खास एहसास है. पूरी टीम ने कॉनवे के इस शतक का  पवेलियन से खड़े होकर तालियां बजाईं.

यह पढ़ें- क्या धवन को पता था कि वे अफ्रीका में वनडे सीरीज जरूर खेलेंगे, इस VIDEO से तो कुछ ऐसा ही लग रहा है

कॉनवे (Devon Conway) न्यूजीलैंड के लिए एक शानदार खिलाड़ी साबित हुए हैं. उन्होंने अपनी पिछली सात टेस्ट पारियों में यह चौथी बार है जब 50 का आंकड़ा पार किया है, और इसने उनका औसत 71.57 पहुंच गया है. बांग्लादेश ने इस मैच में अच्छी शुरुआत की थी, टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी के लिए निमंत्रण दिया और चौथे ही ओवर में टॉम लेथन का विकेट लेकर उसे और भी पुख्ता कर दिया गया है. कॉनवे ने अपने डेब्यू मैच में ही इंग्लैंड के खिलाफ शतक लगया था. इसके बाद वे चोटिल हो गए थे. भारत के दौरे पर भी दो टेस्ट मैचों की सीरीज नहीं खेल पाए थे, लेकिन वापसी करते हुए उन्होंने दिखा दिया है कि उनके इरादे चोट से कमजोर नहीं हुए हैं.  


यह देखें- इन चार भारतीयों को मिली पिछले साल की ऑस्ट्रेलिया इलेवन में जगह

कॉनवे (Devon Conway) ने कठिन परिस्थितियों में न्यूजीलैंड के लिए एक बार फिर संकटमोचक के रूप में सामने आए. कॉनवे अपने चौथे ही मैच में दूसरा शतक लगाया है. 227 गेंदों का सामना करते हुए उन्होंने 122 रन बनाए हैं. पहले दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने पांच विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं. बांग्लादेश की तरफ से शॉरीफुल इस्लाम ने दो विकेट हासिल किए हैं. 

'विराट विवाद': चेतन शर्मा के बयान के बाद और पकड़ सकता है तूल, जानिए क्‍या है पूरा सच

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com