बल्लेबाज को लगा '440 वॉल्ट' का करंट, नसीम शाह ने लॉन्च की रॉकेट' गेंद, पिच पर टप्पा खाते ही स्टंप ले उड़ी, Video

न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी के दौरान एक बार फिर पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) का जलवा देखने को मिला, नसीम ने 2 विकेट लिए लेकिन जिस तरह से इस युवा गेंदबाज ने मार्क चैपमैन (Mark Chapman) को बोल्ड किया, वह गेंद देखने लायक थी. चैपमैन बोल्ड होने के बाद हैरान थे कि उनके डिफेंस को कैसे कोई आसानी के साथ तोड़ सकता है. 

बल्लेबाज को लगा '440 वॉल्ट' का करंट, नसीम शाह ने लॉन्च की रॉकेट' गेंद, पिच पर टप्पा खाते ही स्टंप ले उड़ी, Video

नसीम शाह की कमाल की गेंद पर बोल्ड हुए मार्क चैपमैन

Naseem Shah PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में पाकिस्तान को 26 रन से शानदार जीत मिली, पाकिस्तान की जीत में इमाम-उल-हक ने कमाल की बल्लेबाजी की और 90 रन बनाकर आउट हुए. अपना पारी में इमाम ने 107 गेंद का सामना किया और साथ ही 7 चौके और 1 छक्के लगाए. इमाम के अलावा कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने 54 रन की पारी खेली. दोनों ने मिलकर 108 रनों की साझेदारी दूसरे विकेट के लिए की जिसके दम पर पाकिस्तान 287 रन बना पाने में सफल रहा था. 

इसके बाद जब कीवी टीम बल्लेबाजी करनी आई तो पाकिस्तान के गेंदबाजी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड को 261 रनों पर रोक दिया. बता दें कि इस जीत के साथ ही पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने में सफल हो गई है. अब 2 वनडे मैच और बचे हुए हैं. 

बाबर आजम के साथ मिलकर 'भतीजे' ने तोड़ा इंजमाम उल हक का रिकॉर्ड, वनडे में पाकिस्तानी क्रिकेट में दोहराया गया इतिहास

वहीं, दूसरी ओर न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी के दौरान एक बार फिर पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) का जलवा देखने को मिला, नसीम ने 2 विकेट लिए लेकिन जिस तरह से इस युवा गेंदबाज ने मार्क चैपमैन (Mark Chapman) को बोल्ड किया, वह गेंद देखने लायक थी. चैपमैन बोल्ड होने के बाद हैरान थे कि उनके डिफेंस को कैसे कोई आसानी के साथ तोड़ सकता है. 


न्यूजीलैंड की पारी के 35वें ओवर की पहली गेंद पर नसीम ने मार्क चैपमैन को  बोल्ड किया. गेंद पिच पर टप्पा खाते ही तेज गति से बल्लेबाज के ऑफ स्टंप को उड़ा देती है, बल्लेबाज मार्क बैकफुट पर जाकर गेंद को डिफेंस करने की कोशिश करते हैं लेकिन गेंद पिच पर टप्पा खाते ही बुलेट की तेजी से बल्लेबाज के बल्ले को मिस करते हुए ऑफ स्टंप उड़ा देती है. बल्लेबाज अपने स्टंप को ताकते रह जाता है और नसीम जश्न मनाने लग जाते हैं. इस वीडियो पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

बता दें कि नसीम शाह का यह केवल 8वां वनडे मैच ही था और इस दौरान उन्होंने 23 विकेट चटका चुके हैं. करियर के पहले 8 वनडे मैच में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज नसीम हैं. नसीम के अलावा मोहम्मद वसीम जूनियर  और शाहीन अफरीदी को भी 2-2 विकेट इस मैच में मिले थे. 

--- ये भी पढ़ें ---

* अब आईपीएल मैच में साथ दिखे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा, फैंस के रिएक्शन के बीच तस्वीर हुई वायरल
* PBKS vs MI: कोई भी बल्लेबाज यह अनचाहा रिकॉर्ड सपने में भी नहीं चाहेगा, अब रोहित शर्मा से चिपक गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com