वॉर्नर ने 'टॉलीवुड' से तोड़ा नाता, अब अक्षय कुमार का चढ़ा खुमार, 'बच्चन पांडे' बनकर दिखाया खतरनाक अंदाज- Video

डेविड वॉर्नर (David Warner) जब से दिल्ली कैपिटल्स की टीम (Delhi Capitals) में फिर से शामिल हुए हैं तब से उनका अंदाज बदल गया है. पहले अपने सोशल मीडिया पर वॉर्नर टॉलीवुड में बनी फिल्में और गाने की नकल कर वीडियो पोस्ट करते रहते थे

वॉर्नर ने 'टॉलीवुड' से तोड़ा नाता, अब अक्षय कुमार का चढ़ा खुमार, 'बच्चन पांडे' बनकर दिखाया खतरनाक अंदाज- Video

खिलाड़ी कुमार बनकर वॉर्नर ने लूटी महफिल

खास बातें

  • वॉर्नर ने 'बच्चन पांडे' बनकर शेयर किया वीडियो
  • वॉर्नर के 'बच्चन पांडे' वाले अंदाज को देखकर फैन्स हैरान
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो, काफी पसंद किए जा रहे हैं

डेविड वॉर्नर (David Warner) जब से दिल्ली कैपिटल्स की टीम (Delhi Capitals) में फिर से शामिल हुए हैं तब से उनका अंदाज बदल गया है. पहले अपने सोशल मीडिया पर वॉर्नर टॉलीवुड में बनी फिल्में और गाने की नकल कर वीडियो पोस्ट करते रहते थे. लेकिन अब वॉर्नर 'दिल्ली वाले' बन गए हैं. ऐसे में वॉर्नर ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो में वॉर्नर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) के टाइटल गाने पर एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

कोहली के साथी खिलाड़ी का छलका दर्द, 'मैनें हैट्रिक ली, 3 बार 5 विकेट लिए लेकिन मुझे दरकिनार कर दिया'

वॉर्नर के अदाज को देखकर फैन्स काफी खुश हैं. वहीं, वीडियो को देखकर लोगों ने कमेंट करना भी शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा है कि वॉर्नर ने अब टॉलीवुड को भुला दिया है. 


बता दें कि आईपीएल ऑक्शन में वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने 6.25 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया है. इससे पहले वॉर्नर हैदराबाद की टीम का हिस्सा था. पिछले सीजन में वॉर्नर का परफॉर्मेंस औसत रहा था, जिसके कारण फ्रेंचाइजी ने उन्हें प्लेइंग इलेवन से तो बाहर किया ही बल्कि कप्तानी पद से भी हटा दिया था. लेकिन 2021 के टी-20 वर्ल्ड कप में वॉर्नर ने अपने फॉर्म में जबरदस्त वापसी की और अपनी टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई. 

SRH के बल्लेबाज की हीरोगिरी, 37 गेंद पर ठोका शतक, 10 छक्के और 6 चौके जड़ मचाया धमाल- Video

वर्तमान में वॉर्नर पाकिस्तान के दौरे हैं. पाकिस्तान के दौरे के बाद डेविड आईपीएल के इस सीजन में खेलते हुए दिखेंगे. इस बार का आईपीएल 26 मार्च से शुरू होने वाला है. दिल्ली के फैन्स को उम्मीद है कि वॉर्नर इस बार कमाल करेंगे और टीम को विजेता ट्रॉफी जरूर दिलाएंगे. बता दें कि दिल्ली की कप्तानी ऋषभ पंत के हाथ में हैं. पिछले सीजन में दिल्ली ने प्लेऑफ का सफर तय किया था. 

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com