WI vs SL: लाइव मैच में मधुमक्खियों का अटैक, खिलाड़ियों को बचने के लिए करना पड़ा ऐसा..देखें Video

WI vs SL: डेरेन ब्रावो (Darren Bravo) के चौथे वनडे शतक की मदद से वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को तीसरे वनडे क्रिकेट मैच में पांच विकेट से हराकर सीरीज 3 . 0 से जीत ली. ब्रावो 47वें ओवर में 102 रन बनाकर आउट हुए

WI vs SL: लाइव मैच में मधुमक्खियों का अटैक, खिलाड़ियों को बचने के लिए करना पड़ा ऐसा..देखें Video

मधुमक्खियों के हमले से रुका

WI vs SL: डेरेन ब्रावो (Darren Bravo) के चौथे वनडे शतक की मदद से वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को तीसरे वनडे क्रिकेट मैच में पांच विकेट से हराकर सीरीज 3 . 0 से जीत ली. ब्रावो 47वें ओवर में 102 रन बनाकर आउट हुए. उस समय श्रीलंका के छह विकेट पर 274 रन के स्कोर को पीछे छोड़ने के लियये वेस्टइंडीज को सिर्फ 26 रन की जरूरत थी. ब्रावो ने कप्तान कीरोन पोलार्ड के साथ 80 रन की साझेदारी की जो 53 रन बनाकर नाबाद रहे. मेजबान टीम ने नौ गेंद बाकी रहते मैच जीता. इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी देखने को मिली जो काफी दिलचस्प रही. दरअसल जब श्रीलंका की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो मैदान पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. जिसके कारण सभी खिलाड़ी मैदान पर सो कर खुद को बचाने की कोशिश करने लगे. मधुमक्खियों के कारण दोनों टीमों के बीच चल रहे मैच को कुछ समय के लिए रोक देना पड़ा था.

IND vs ENG: बीच मैदान पर कोहली ने गुस्से से किया कुछ ऐसा, इंग्लैंड टीम को मिला फायदा..देखें Video

श्रीलंका की बल्लेबाजी के 35वें ओवर में यह अजीबोगरीब घटना देखने को मिली, जिसे देखकर कमेंटेटर अपनी हंसी नहीं रोक पाए. वैसे क्रिकेट के मैदान पर मधुमक्खियों का हमला पहले भी कई बार देखने को मिला है जब खिलाड़ियों को मधुमक्खियों से बचने के लिए मैदान पर लेटना पड़ा था. 


इससे पहले 2019 वर्ल्ड  कप में श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के मैच के दौरान भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था. वैसे, मैच में श्रीलंका एक बार फिर टॉस हारा और उसे पहले बल्लेबाजी के लिये भेजा गया. धनुष्का गुणतिलका ने 36 और दिमुथ करूणारत्ने ने 31 रन बनाये लेकिन मध्यक्रम उसका फायदा नहीं उठा सका.

Ind vs Eng: विराट कोहली के इस खूबसूरत शॉट ने जीता फैन्स का दिल, लगाया ऐसा कमाल का छक्का, देखें- Video

श्रीलंका का स्कोर 32वें ओवर में छह विकेट पर 151 रन था. इसके बाद एशेन बंडारा और विनांदु हसरंगा ने सातवें विकेट के लिये 123 रन की नाबाद साझेदारी करके टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. बंडारा 55 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि हसरंगा ने 60 गेंद में सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 80 रन बनाये. दोनों टीमें अगले सप्ताह से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. (भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.