Watch: स्वीप कर बुमराह पर जड़ा आशुतोष ने छक्का, तो सभी रह गए हैरान, वीडियो हो रहा वायरल

Ashutosh Sharma: आशुतोष शर्मा के शॉट फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. और इन पर बहस खत्म नहीं होने जा रही

Watch: स्वीप कर बुमराह पर जड़ा आशुतोष ने छक्का, तो सभी रह गए हैरान, वीडियो हो रहा वायरल

Ashotosh Sharma: आशुतोष शर्मा चर्चा का विषय बन गए हैं फैंस के बीच

नई दिल्ली:

Ashutosh Sharma: वीरवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IP 2024) में मुल्लांपुर में खेले गए रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स (PBSK vs MI) ने 9 रन से हरा दिया. लेकिन इंडियंस की जीत के बावजूद फैंस के बीच दिल जीतने वाले आशुतोष शर्मा (Ashutosh Sharma)  के नाम का शोर है, बस उन्हीं के करामाती शॉटों के ही चर्चे हैं. ऐसे-ऐसे शॉट, जिस देखकर हर कोई हैरान है कि कोई अनकैप्ड खिलाड़ी भी ऐसे प्रचंड प्रहार लगा सकता है. किसी को भी नहीं बख्शा आशुतोष शर्मा (Ashutosh Sharma) ने. सिर्फ 28 गेंदों पर 61 रन की पारी ने सभी को मदहोश कर दिया. कई शॉटों की चर्चा है, लेकिन बुमराह के खिलाफ स्वीप शॉट के बारे में खूब बातें हो रही हैं. बुमराह के खिलाफ जिस सहजता और सरलता से आशुतोष ने फाइनलेग के ऊपर से छक्का जड़ा, उसे देखकर कमेंटेटर का जोश देखने लायक था. फैंस को भरोसा नहीं हुआ कि कोई बुमराह के खिलाफ भी ऐसे छक्का जड़ सकता है.

बुमराह यॉर्कर के लिए गए थे, लेकिन...

दरअसल जसप्रीत बुमराह इस गेंद पर यॉर्कर फेंकने गए थे, लेकिन यह बॉलर लोअर  फुलटॉस में तब्दील हो गई. और आशुतोष ने घुटने पर बैठते हुए सिर्फ बल्ले से गेंद की मुलकात भर कर कराई. ताकत न के बराबर और गेंद फाइन लेग के ऊपर से छक्के के लिए चली गई. आशुतोष और बरार ने मिलकर मैच को वहां पहुंचा दिया, जहां से पंजाब को जीत के लिए 18 गेंदों पर 25 रन की दरकार थी, लेकिन इतना नजदीक पहुंचने के बावजूद पंजाब मैच नहीं जीत सका. 

आठवें नंबर पर मुश्किल दिखता है ऐसा दम, लेकिन...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आशुतोष शर्मा छठा विकेट गिरने के बाद मैदान पर उतरे थे. और मैच लगभग पंजाब के हाथ से निकल गया था. और इस स्टेज पर इस 25 साल के बल्लेबाज ने 28 गेंदों पर 7 छक्कों और 2 चौकों से 61 रन बनाकर दिखाया कि वह अलग मनोदशा रखते हैं. और भारत में एक ऐसा बल्लेबाज नंबर आठ पर है, जो मुश्किल हालात में अपनी टीम के लिए मैच बना सकता है, जिता सकता है. वैसे आशुतोष को अगर भारत के लिए खेलना है, तो सिर्फ बैटिंग भर से काम नहीं चलेगा. उन्हें अपनी गेंदबाजी पर भी काम करना होगा, जिससे वह टीम इंडिया में निचले क्रम पर फिट हो  सकें