लोकल क्रिकेट खेलते हुए Hasan Ali की हुई दर्शकों के साथ जबरदस्त फाइट, मारने के लिए दौड़े- Video

Hasan Ali Video viral: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली के साथ क्लब क्रिकेट के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

लोकल क्रिकेट खेलते हुए Hasan Ali की हुई दर्शकों के साथ जबरदस्त फाइट, मारने के लिए दौड़े- Video

Hasan Ali की हुई जबरदस्त फाइट, वायरल हुआ वीडियो

Hasan Ali Video viral: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली के साथ क्लब क्रिकेट के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जो चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो में हसन अली क्लब क्रिकेट के दौरान दर्शकों के साथ भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. गेंदबाज का मैच के दौरान अचानक आपा खोना चर्चा का विषय बना हुआ है. पाकिस्तानी मीडिया के खबर के अनुसार पाकिस्तान का यह गेंदबाज रविवार को पंजाब प्रांत के पाकपट्टन जिले के आरिफवाला शहर में एक लोकल मैच खेलने उतरे तो मैच देखने पहुंचे दर्शक गेंदबाज को लेकर तंज कस रहे थे. दर्शक हसन अली को उनके खराब परफॉर्मेंस को लेकर चिढ़ा रहे थे. जब दर्शक दीर्घा में बैठे दर्शक ने तंज कसना बंद नहीं किया तो अली आपा खो बैठे और दौड़कर शख्स को मारने के लिए भागे. जिसके बाद वहां मौजूद मैनेजमेंट ने उन्हें ऐसा करने से रोका, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें कि हसन अली पाकिस्तानी क्रिकेट में कैच छोड़ने के लिए जाने जाते हैं. पिछले साल खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में अली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आसान कैच टपका दिया था. जिसके बाद हसन की फैन्स ने खूब खिंचाई की थी. वहीं, इस साल खेले हए वर्ल्ड कप में उन्हें शुरूआत में टीम में नहीं रखा गया था लेकिन बाद में उन्हें रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया था.  

दूसरी ओर वर्तमान में इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान में 3 टेस्ट मैच खेलने के लिए पहुंची है. हसन अली को टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं किया गया है. बात करें इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच की तो पाकिस्तान को इंग्लैंड ने 74 रन से हराकर 22 साल बाद पाकिस्तान में टेस्ट जीतने का कमाल किया. 


ये भी पढ़े-

Ban vs Ind: हार के बावजूद युवराज सिंह ने किया रोहित का समर्थन, दस में से दिए इतने नंबर

"बैजबॉल से हार गया कुदरत का निजाम", इंग्लैंड की जीत के बाद पाकिस्तान की जमकर खिंचाई, मीम्स की बाढ़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi