परिवार के साथ समय गुजारने के बाद Ajinkya Rahane ने शुरू की ट्रेनिंग, देखें VIDEO

परिवार के साथ समय गुजारने के बाद Ajinkya Rahane ने शुरू की ट्रेनिंग, देखें VIDEO

Ajinkya Rahane ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था

खास बातें

  • रहाणे ने ट्रेनिंग का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया
  • दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में किया बेहतरीन प्रदर्शन
  • बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज पर टिकी है नजर

India vs Bangladesh: टीम इंडिया के मध्य क्रम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane)ने वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बल्ले से दमदार प्रदर्शन किया. रहाणे की निगाह अब बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज (India vs Bangladesh Series) पर टिकी हुई है. हाल ही में एक प्यारी से बेटी के पिता बने अजिंक्य ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद कुछ बहुमूल्य समय परिवार के साथ गुजारने के बाद अब ट्रेनिंग शुरू कर दी है (Ajinkya Rahane starts Training). 31 वर्षीय रहाणे ने ट्विटर पर अपनी ट्रेनिंग का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है, 'परिवार के साथ कुछ समय बिताने के बाद अब वापस मैदान पर लौटने का समय #TrainingOn'.

कोच आर. श्रीधर बोले, Ravindra Jadeja हैं इस दशक के सर्वश्रेष्ठ भारतीय फील्डर

रहाणे (Ajinkya Rahane) ने 7 अक्टूबर को नवजात बेटी और पत्नी के साथ फोटो ट्वीट की थी. अपने संदेश में उन्होंने लिखा था- हैलो और साथ में रेड कलर की हार्ट की इमोजी लगाई थी. हालांकि रहाणे की ओर से यह फोटो ट्विटर पर पोस्ट किए जाने से पहले ही फैंस को ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के बधाई संदेश से 'जिंक्स' के पिता बनने की सूचना मिल गई थी. हरभजन ने 5 अक्टूबर को ट्वीट करके 'नए डैडी' अजिंक्य रहाणे को बधाई दी थी.


दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुई तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में रहाणे ने चार पारियों में एक शतक की मदद से 216 रन बनाए थे. उन्होंने रांची के तीसरे टेस्ट में 14 चौकों और एक छक्के की मदद से अपनी 11वीं टेस्ट सेंचुरी पूरी की थी. घरेलू मैदान पर रहाणे ने तीन साल से अधिक समय बाद शतक बनाया था. रांची टेस्ट से पहले भारत में उन्होंने अपना आखिरी शतक 2015 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही लगाया था. भारतीय टीम का अब बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज खेलने का कार्यक्रम है. यह सीरीज आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी. सीरीज का पहला टेस्ट 14 नवंबर से इंदौर में खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: रांची टेस्ट जीतकर टीम इंडिया ने किया दक्षिण अफ्रीका का 'सफाया'