जम्मू कश्मीर के अब्दुल समद ने आतिफ असलम के गाने को गाकर दिखाया हुनर, देखकर वॉर्नर भी हैरान- Video

अब्दुल समद (Abdul Samad) ने 2020 आईपीएल में डेब्यू किया था. समद अपने घरेलू टीम जम्‍मू-कश्‍मीर के लिए रणजी ट्रॉफी खेला करते है

जम्मू कश्मीर के अब्दुल समद ने आतिफ असलम के गाने को गाकर दिखाया हुनर, देखकर वॉर्नर भी हैरान- Video

जम्मू कश्मीर के अब्दुल समद ने आतिफ असलम के गाने को गाकर दिखाया हुनर

जम्मू कश्मीर के सिक्सर किंग के नाम से मजशहू अब्दुल समद (Abdul Samad) ने 2020 आईपीएल में डेब्यू किया था. समद अपने घरेलू टीम जम्‍मू-कश्‍मीर के लिए रणजी ट्रॉफी खेला करते है. 2019-20 के भारतीय घरेलू क्रिकेट में समद ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को चकित कर दिया था, जिसके कारण ही उन्हें आईपीएल (IPL) में डेब्यू करने का मौका मिला. इतना नहीं इरफान पठान (Irfan Pathan) जब जम्मू कश्मीर क्रिकेट के लिए कोच की भूमिका में थे तो     उन्होंने समद की काबिलियत को पहचाना था और उन्हें भविष्य का सितारा करार दिया था. 2021  और 2020 के आईपीएल में समद को भले ज्यादा मौके नहीं मिले लेकिन पॉवरफुल बल्लेबाजी हिटिंग से फैन्स को दिल जरूर जीत लिया.

WTC Final: दिनेश कार्तिक कर रहे थे कमेंट्री, देखकर कोहली ने की ऐसी मस्ती, Video वायरल

क्रिकेट के मैदान पर तो समद ने अपने टैलेंट से सभी को प्रभावित किया ही है लेकिन दूसरी ओर उन्होंने अपनी गायकी शैली से भी फैन्स और साथी क्रिकेटर को हैरान कर दिया है. वर्ल्‍ड म्‍यूजिक डे के मौके सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें समद गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में समद ने अपनी शानदार गायकी शैली ने हर किसी हैरान कर दिया है, जिसे देखकर डेविड वॉर्नर ने कमेंट किया और उनकी आवाज को शानदार बताया है. 


वीडियो में समद फनकार और गायकी के उस्ताज किशोर कुमार के गाने को गा रहे हैं. इसके अलावा समद आतिफ असलम द्वारा गाए बॉलीवुड गानों की कुछ लाइन भी गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. समद के इस अंदाज को देखकर फैन्स हैरान हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

WTC Final: मोहम्मद शमी ने कवर ड्राइव खेलकर तोड़ा जेमिसन के हैट्रिक का सपना, फिर गेंदबाज ने किया ऐसा- Video

अब्दुल समद (Abdul Samad) ने अबतक आईपीएल में 16 मैच खेले हैं और इस दौरान 9 छक्के लगाए हैं. भले ही समद को अभी ज्यादा मौके नहीं मिले हैं लेकिन टूर्नामेंट के दौरान इस युवा खिलाड़ी ने बड़े से बड़े गेंदबाज के खिलाफ छक्का लगाकर साबित कर दिया है कि उनके पास टैलेंट काफी है सिर्फ समय की जरूरत है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com