वसीम जाफर ने खींची पाकिस्तानी टीम की 'टांग', अपने मीम्स के जरिए फिर किया 'हमला'

भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला काफी उतार चढ़ाव वाला रहा. मैच में कई बार ऐसा समय आया जब कोई भी टीम जीत सकती थी लेकिन अंत में भारत हार्दिक पांड्या के आखिर शॉट के चलते जीतने में कामयाब  रही.

वसीम जाफर ने खींची पाकिस्तानी टीम की 'टांग', अपने मीम्स के जरिए फिर किया 'हमला'

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद अपने मीम्स के जरिए पाकिस्तान को ट्रोल कर दिया है. बता दें कि बीते रविवार को एशिया कप के अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था. मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था. 

भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला काफी उतार चढ़ाव वाला रहा. मैच में कई बार ऐसा समय आया जब कोई भी टीम जीत सकती थी लेकिन अंत में भारत हार्दिक पांड्या के आखिर शॉट के चलते जीतने में कामयाब  रही. हार्दिक पांड्या ने 17 गेंदों में 33 रन बनाए जिसमें एक मैच विनिंग  छक्का भी शामिल  था . वसीम जाफर अक्सर क्रिकेट से जुड़े मीम्स शेयर करते रहते हैं. इस बार भी वसीम जाफर पीछे नहीं रहे और उन्होंने पाकिस्तान की हार पर पाकिस्तानी टीम की टांग खिंचाई की.  वसीम जाफर ने कहा कि हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वकर कुमार और रविंद्र जड़ेजा का शानदार प्रदर्शन. इस वीडियो में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन दिखाई दे रहा है. वीडियो में एक आदमी एक चिकने फर्श पर अपने आप को बैलेंस करने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहा है. 

मैच की बात करें तो हार्दिक पांड्या के हरफनमौला प्रदर्शन ने भारत को रविवार को दुबई में अपने एशिया कप के पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर पांच विकेट से रोमांचक जीत दर्ज करने में मदद की. हार्दिक ने 4 ओवर में 25 विकेट पर 3 रन बनाए और भारत के लिए नाबाद 33 रनों की पारी खेली. हार्दिक और भुवनेश्वर कुमार (26 रन देकर 4 विकेट) के स्पैल की मदद से भारत ने पाकिस्तान को 147 रन पर आउट कर दिया. मोहम्मद रिजवान 42 गेंदों पर 43 रनों की पारी के साथ टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. जवाब में, भारत परेशानी की स्थिति में था जब 14.2 ओवर में 89 रनों पर चार विकेट खो दिए थे, लेकिन हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा के बीच 52 रनों की साझेदारी के चलते भारत को इस मुकाबले में जीत हासिल हुई.


AISA CUP की स्पेशल कवरेज सिर्फ NDTV sports Hindi पर- देखिए VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com