मुंबई टेस्ट से पहले वसीम जाफर ने निकाला काइल जेमीसन का 'इलाज', बोले-यही एक रास्ता है

काइल जेमीसन ने कानपुर टेस्ट की दोनों पारियों में तीन-तीन विकेट हासिल किए थे. इसी के साथ ही उन्होंने शेन बॉन्ड के सबसे तेज 50 विकेट लेने के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है.

मुंबई टेस्ट से पहले वसीम जाफर ने निकाला काइल जेमीसन का 'इलाज', बोले-यही एक रास्ता है

जेमीनसन भारत के खिलाफ अभी तक 20 विकेट ले चुके हैं

खास बातें

  • काइल जेमीसन का गेंदबाजी में औसत 15.06 का है
  • मुंबई की पिच दो दिनों से ढकी हुई है
  • न्यूजीलैंड की टीम में सबसे लंबे कद के खिलाड़ी हैं काइल
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व टेस्ट ओपनर वसीम जाफर ( Wasim Jaffer) अपने मजाकिया अंदाज के लिए आजकल काफी चर्चा में रहते हैं. कू प्लेटफॉर्म पर उन्होंने अभी एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि कैसे भारतीय टीम न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन (Kyle Jamieson) के खतरे को टाल सकती है. उन्होंने 'कू' पर जेमीनसन का एक फोटो भी शेयर किया है. काइल जेमीसन पिछले कुछ महीनों से भारतीय बल्लेबाजों का अच्छा खासा परेशान कर रहे हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई (Mumbai Test) में दूसरा और इस सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच खेला जाएगा. 

यह पढ़ें- हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस को कहा- 'बाय-बाय', इमोशनल मैसेज के साथ शेयर की खास तस्वीरें



काइल जेमीसन (Kyle Jamieson) के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा कि एक ही रास्ता है न्यूजीलैंड (New Zealand) के काइल जेमीसन के खतरे से बचने का, वानखेड़े स्टेडियम के बाहर ही लंबाई के लिए एक लिमिट तय कर देनी चाहिए. आजकल तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में उनके पोस्ट खूब वायरल हो रहे हैं.  

जेमीसन ने कानपुर टेस्ट में प्रत्येक पारी में तीन विकेट लिए थे. इसी के साथ ही उन्होंने शेन बॉन्ड के सबसे तेज 50 विकेट लेने के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है. काइल के नाम अब केवल 9 मैचों में 52 विकेट हो चुके हैं. उनकी टेस्ट मैचों में गेंदबाजी में औसत 15.06 का है जो कि सभी को  हैरान कर रहा है. 

यह भी पढ़ें- न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट से पहले CSK ने याद दिलाया महेंद्र सिंह धोनी का टेस्ट डेब्यू


भारत के खिलाफ इस गेंदबाज का रिकॉर्ड शानदार रहा है. अपने 50 में 20 विकेट उन्होंने भारत के खिलाफ ली थीं. भारत के खिलाफ उन्होंने  अभी तक चार टेस्ट मैच खेले हैं. कानपुर टेस्ट काइल जेमीसन के लिए शानदार रहा क्योंकि इसी दौरान वे टॉप 10 रैंकिंग क्लब में भी दाखिल हो गए हैं. फिलहाल उनकी रैंकिंग 9वीं है. दो दिनों से ढकी हुई पिच, जहां पर दो दिनों से लगातार बारिश हो रही थी काइल एक बार फिर से भारत के लिए  खतरा साबित हो सकते हैं. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com