वसीम जाफर ने ऐसी हार के लिए टीम विराट पर साधा निशाना

वसीम बात कर रहे हैं भारत के हालिया न्यूजीलैंड दौरे की. इस दौरे में भारत को वनडे और टेस्ट दोनों में हार का सामना करना पड़ा था

वसीम जाफर ने ऐसी हार के लिए टीम विराट पर साधा निशाना

वसीम जाफर की फाइल फोटो

खास बातें

  • हाल ही में संन्यास लिया था जाफर ने
  • न्यूजीलैंड में मिली हार पर भड़के जाफर
  • कड़वा बोला, पर सच बोला !
नई दिल्ली:

पिछले दिनों खेल से संन्यास लेने वाले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने टीम विराट पर निशाना साधा है. और हार से ज्यादा वसीम जाफर टीम के हारने के तरीके से निराश हैं. वसीम बात कर रहे हैं भारत के हालिया न्यूजीलैंड दौरे की. इस दौरे में भारत को वनडे और टेस्ट दोनों में हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद भारतीय टीम पर एक बार फिर से विदेशी पिचों पर खेलने की काबिलियत को लेकर फिर से सवाल ख़ड़े हो गए थे, जो अभी तक जारी हैं. 

यह भी पढ़ें:

जाफर ने कहा कि पहले भारत ने टी20 सीरीज जीती और इसके बाद वे वनडे और टेस्ट दोनों ही सीरीज गंवा बैठे. कोई भी नंबर एक टीम ऐसे नहीं हार सकती, जैसे भारत ने सीरीज गंवाई. घरेलू क्रिकेट में रनों के अंबार लगाने वाले जाफर ने कहा कि भारत का प्रदर्शन हमेशा इस बात पर आंका जाएगा कि उसने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीकी धरती पर कैसा प्रदर्शन किया. जाफर ने कहा कि भारत को उसकी धरती पर हराना मुश्किल है. और अगर वे कम से कम ऊपर जिक्र किए तीन देशों में टेस्ट सीरीज जीतते हैं, तो दुनिया में हर कोई मान लेगा कि भारत नंबर एक टीम है. 
 
यह भी पढ़ें:


उन्होंने कहा कि मैं न्यूजीलैंड दौरे में मिली हार से बहुत ही निराश हूं. भारत ने टी20 सीरीज 5-0 से जीती थी, लेकिन वह वनडे और टेस्ट में एकतरफा हार गए. मेरी निराशा की वजह इसलिए है क्योंकि वर्तमान टीम हर विभाग में बहुत ही मजबूत है. जब आप नंबर एक हैं, तो आपको इस तरह से नहीं हारना चाहिए. 

VIDEO: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाफर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया इसलिए अच्छी टीम कही जाती है क्योंकि वह घर के बाहर जीतती है. भारत भी अच्छी टीम है, लेकिन हम वह चीज नहीं कर पा रहे हैं, जिस तरह से हमें इसे अंजाम देना चाहिए.