दूसरे वनडे से बाहर हुए Sanju Samson, भड़क उठे वसीम जाफर, बोले- 'अच्छा खेलने के बावजूद..'

IND vs NZ Sanju Samson: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने रविवार को यहां भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

दूसरे वनडे से बाहर हुए Sanju Samson, भड़क उठे वसीम जाफर, बोले- 'अच्छा खेलने के बावजूद..'

Wasim Jaffer भड़के

IND vs NZ Sanju Samson: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने रविवार को यहां भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत ने दो बदलाव करते हुए शारदुल ठाकुर की जगह दीपक चाहर जबकि संजू सैमसन (Sanju Samson) की जगह दीपक हुड्डा को टीम में जगह दी है. न्यूजीलैंड ने एक बदलाव किया है और एडम मिल्ने की जगह माइकल ब्रेसवेल को अंतिम एकादश में शामिल किया है. बारिश के कारण मैदान गीला होने से टॉस में 15 मिनट का विलंब हुआ. दूसरे वनडे में भारत की इलेवन से संजू सैमसन का नाम गायब था, जिसके बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर बीसीसीआई पर जब भड़ास निकाली है. वहीं, अब पूर्व दिग्गज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्वीट कर अपनी राय इस बारे दी है और कुछ ऐसी बातें भी अपने ट्वीट में लिखी है जिसने टीम मैनेजमेंट की रणनीति पर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

'अच्छा खेलने के बावजूद संजू को बाहर कर दिया गया क्योंकि हमारे पास पर्याप्त आलराउंडर और पार्ट टाइम विकल्प नहीं थे. ऑल राउंडर्स और पार्ट टाइमर्स की कमी क्यों है'. जाफर ने लिखा, 'हम ऑलराउंडर को अच्छी तरह से तैयार नहीं कर पा रहे हैं, हमारे पास ज्यादा ऑलराउंडर नहीं हैं  और जो भी ऑलराउंडर हैं उन्हें हम जल्द ही बड़े लेवल पर खेलने का मौका दे देते हैं. विजय शंकर, वेंकटेश अय्यर, शिवल दुबे,  और क्रुणाल पंड्या उदाहरण हैं. हमें यहां धैर्य रखने की जरूरत  है.' इसके अलावा वसीम ने अपने ट्वीट में यह भी बताने की कोशिश की है कि अब मैच में पार्ट टाइम गेंदबाज के तौर पर बल्लेबाज गेंदबाजी क्यों नहीं कर पा रहे हैं. 

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि, अब प्रैक्टिस के दौरान बल्लेबाजों को बॉलिंग मशीन और थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट के जरिए ज्यादा से ज्यादा प्रैक्टिस कराई जा रही है. यह भी एक कारण है कि अब पार्ट टाइम गेंदबाज की कमी टीम को खल रही है. 

17 साल बाद टेस्ट खेलने पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड, कप्तान बेन स्टोक्स का रहा ऐसा रिएक्शन- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi