फैन ने पूछा धोनी के साथ बिताए यादगार क्षण कौन से रहे, वसीम जाफर ने कर दिया ऐसा दिलचस्प खुलासा

ट्विटर पर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने फैन्स से बीतचीत करने के क्रम में धोनी (Dhoni) के साथ बिताए यादगार लम्हों को लेकर बात की और खुलासा किया कि जब वो टीम इंडिया में आए थे तो वो चाहते थे कि 30 से 40 लाख रुपये क्रिकेट से बनाकर अपने होमटाउन रांची में जाकर शांती से अपना जीवन बिताएं.

फैन ने पूछा धोनी के साथ बिताए यादगार क्षण कौन से रहे, वसीम जाफर ने कर दिया ऐसा दिलचस्प खुलासा

वसीम जाफर ने धोनी के साथ बिताए यादगार पलों को लेकर बात की

खास बातें

  • वसीम जाफर ने धोनी के साथ बिताए यादगार पल को लेकर की बात
  • फैन्स से बातचीत करने के दौरान धोनी को लेकर किया दिलचस्प खुलासा
  • विराट और सचिन में फेवरेट कौन है, इस बारे में भी की बात

घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार रहे वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्विटर पर फैन्स से बातचीत के दौरान धोनी (Dhonni) को लेकर खुलासा किया है. ट्विटर पर एक फैन ने जाफर से धोनी के साथ गुजारे गए यादगार समय को लेकर सवाल किया जिसपर उन्होंने रिएक्शन देते हुए दिलचस्प बात बताई. जाफर ने कमेंट में लिखा कि, मुझे याद है जब भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए उसके एक या दो साल ही हुए होंगे तो उस दौरान उसने मुझे बताया था कि वो क्रिकेट खेलकर 30-40 लाख रुपये बनाना चाहते हैं, जिसके बाद वो अपने होमटाउन रांची में जाकर आराम की जिन्दगी जी सके. बता दें कि धोनी उन भारतीय क्रिकेटरों में गिने जाते हैं जिनकी कमाई करोड़ो में है. भले ही वर्तमान में वो भारतीय टीम में नहीं हैं लेकिन उनकी ब्रैंड वैल्यू (Brand Value) कम नहीं हुई है. गौरतलब है कि कोरोनावायरस (coronavirus)के कारण आईपीएल (IPL 2020) को स्थगित कर दिया गया है. इसके अलावा एक फैन ने उनसे सचिन (Sachin Tendulkar) और कोहली (Virat Kohli) में से किसी एक को चुनने के लिए कहा तो उन्होंने जो जवाब दिया वो बड़ा ही रोचक रहा, जाफर ने रिएक्शन देते हुए एक फोटो पोस्ट कि जिसमें लिखा हुआ है, दंगे करवाएगा क्या..., वैसे जाफर ने कहा कि दोनों अपने युग के महान बल्लेबाज है.

बता दें कि जिस तरह से कोरोना का असर तेजी से बढ़ता जा रहा है उससे यही कयास लग रहे हैं कि टूर्नामेंट को इस साल टाल दिया जाएगा. वैसे, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने स्पष्ट तौर पर कोई बयान नहीं दिया है. 

कोरोनावायरस (coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. भारत में लगभग 979 लोग इससे संक्रमित हो गए हैं. पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ाई के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन करने का ऐलान किया है


वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com