वसीम जाफर ने चुन लिया पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय प्लेइंग XI, इन दो खिलाड़ियों को लेकर हुए कंफ्यूज्ड

एशिया कप (Asia Cup 2022) में भारत और पाकिस्तान की टीम (India vs Pakistan) का मुकाबला 28 अगस्त को होने वाला है. उससे पहले सभी फैन्स के मन में एक ही बात घर कर रही है कि आखिर में इस महामुकाबले में भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी

वसीम जाफर ने चुन लिया पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय प्लेइंग XI, इन दो खिलाड़ियों को लेकर हुए कंफ्यूज्ड

वसीम जाफऱ ने चुनी भारतीय प्लेइंग इलेवन

एशिया कप (Asia Cup 2022) में भारत और पाकिस्तान की टीम (India vs Pakistan) का मुकाबला 28 अगस्त को होने वाला है. उससे पहले सभी फैन्स के मन में एक ही बात घर कर रही है कि आखिर में इस महामुकाबले में भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी. ऐसे में भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफऱ (Wasim Jaffer Pics Playing XI) ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. खुद के द्वारा चुने गए प्लेइंग इलेवन में जाफऱ ने ओपनर के तौर पर केएल राहुल और रोहित शर्मा को चुना है. नंबर 3 पर उन्होंने विराट कोहली को जगह दी है. इसके अलावा नंबर 4 पर वसीम जाफर की पसंद सूर्यकुमार यादव बने हैं. वहीं, हार्दिक पंड्या को बतौर ऑलराउंडर उन्होंने जगह दी है. 

इसके अलावा वसीम जाफऱ, ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को लेकर कंफ्यूज्ड दिखे, उन्होंने दोनों में से किसी एक को प्लेइंग इलेवन में रखने की वकालत की है. उन्होंने टीम को चुनते हुए लिखा है कि यदि पंत प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनते हैं तो उन्हें नंबर 5 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए. 

इसके अलावा रविंद्र जडेजा भी वसीम जाफर की प्लेइंग इलेवन में शामिल हैं. गेंदबाज के तौर पर भुवी की पसंद भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह बने हैं तो वहीं स्पिनर के तौर पर जाफऱ ने रवि बिश्वनोई को अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह दी है. चहल को प्लेइंग इलेवन में मुख्य स्पिन गेंदबाज के तौर पर टीम में रखा है. 


बाबर-विराट की 'दोस्ती' पर पाकिस्तान कोच का रिएक्शन, Asia Cup में भारत-पाक मुकाबले पर ये कहा 

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी-चिराग शेट्टी ने रचा इतिहास, World Championships में पहला मेडल पक्का किया

MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई, '7+18' की जोड़ी याद कर हुए भावुक

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com