पहले वनडे के लिए वसीम जाफर ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, इन दो खिलाड़ियों को लेकर हुए कंफ्यूज

भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer Playing XI) ने कू ऐप पर पहले वनडे के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन (India vs South Africa Playing XI) का ऐलान किया है.

पहले वनडे के लिए वसीम जाफर ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, इन दो खिलाड़ियों को लेकर हुए कंफ्यूज

पहले वनडे के लिए वसीम जाफर ने चुनी भारतीय XI

खास बातें

  • वसीम जाफर ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI
  • ऋतुराज और न ही वेंकटेश अय्यर को दी जगह
  • 19 जनवरी को पाले में खेला जाएगा पहला वनडे

India's playing XI for 1st ODI by Wasim Jaffer: भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer Playing XI) ने कू ऐप पर पहले वनडे के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन (India vs South Africa Playing XI) का ऐलान किया है. जाफर ने अपने द्वारा चुने गए अंतिम ग्यारह में न तो वेंकटेश अय्यर को जगह दी है और न ही ऋतुराज गायकवाड़ को जगह दी है. वसीम जाफर ने ओपनर के तौर पर केएल राहुल और शिखर धवन को चुना है. इसके अलावा जाफर ने नंबर 3 पर विराट कोहली को जगह दी है. जाफर द्वारा चुए गए प्लेइंग इलेवन में सबसे हैरानी की बात ये है कि उन्होंने किसी भी युवा खिलाड़ी पर भरोसा नहीं जताया है. जाफर की प्लेइंग इलेवन में इशान किशन भी शामिल नहीं है. 

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बताया, किसे बनाया जाना चाहिए भारत का अगला टेस्ट कप्तान

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने  नंबर 4 पर श्रेयस अय़्यर को रखा है, नंबर 5 पर जाफर की पसंद ऋषभ पंत बने हैं. वहीं, ऑलाराउंडर के तौर पर शार्दुल ठाकुर जाफर की प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बना पाने में सफल रहे हैं. वहीं, जाफर की प्लेइंग इलेवन में एक और बात हैरान करती है वह है दो स्पिनर, जाफर ने इस प्लेइंग इलेवन में अश्विन और युजवेंद्र चहल को भी रखा है.  


BBL में डेब्यू करने वाले उन्मुक्त चंद 'लॉलीपॉप गेंद' पर हुए आउट, गेंदबाज ने ऐसे ललचाया, देखें Video

इसके अलावा जाफर तेज गेंदबाजी को लेकर कंफ्यूज दिखे. अपनी प्लेइंग इलेवन में जाफऱ मोहम्मद सिराज और भुवनेश्वर कुमार में से किसे प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए, इसको लेकर अपनी स्थिति साफ नहीं कर पाए हैं. जाफर ने अपनी प्लेइंग इलेवन में दोनों का नाम रखा है. यानि उन्होंने इसका फैसला टीम मैनेजमेंट पर सौंप दिया है. 

U19 WC: वेस्टइंडीज गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद मनाया अनोखा जश्न, लूट ली महफिल, ICC ने शेयर किया Video

वहीं, भारत और साउथ अफ्रीका के बीच बुधवार को यहां होने वाला पहला वनडे क्रिकेट मैच मारियास इरासमस का अंपायर के रूप में 100वां वनडे होगा और वह यह उपलब्धि हासिल करने वाले तीसरे साउथ अफ्रीकी अंपायर बन जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए लिखा इमोशनल पोस्‍ट.