"यदि आपका स्ट्राइक रेट...", कोहली-गावस्कर के मुद्दे पर अब वसीम अकरम के रिएक्शन ने मचाई खलबली

Wasim Akram on Virat Kohli vs Sunil Gavaskar, कोहली के स्ट्राइक रेट को लेकर काफी हल्ला मचा हुआ है. गावस्कर के बाद अब वसीम अकरम

Virat Kohli vs Sunil Gavaskar

Wasim Akram on Virat Kohli vs Sunil Gavaskar: विराट कोहली के स्ट्राइक रेट वाले मुद्दे पर अब वसीम अकरम ने भी रिएक्ट किया है. .दरअसल, सुनील गावस्कर ने विराट कोहली को लेकर कुछ ऐसी बातें की था जिसने सुर्खियां बटोर ली थी. वहीं, अब अकरम ने भी कोहली और गावस्कर वाले मुद्दे पर अपनी राय दी है. स्पोर्ट्सक्रीडा के साथ बात करते हुए अकरम ने कहा कि, यह सब जो बातें हो रही है बिल्कुल गलत है, पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा, "देखिए, दोनों महान है. गावस्कर जी बतौर क्रिकेटर और बतौर इंसान  या बतौर कमेंटटेर काफी बेहतरीन हैं. वहीं, बात करें कोहली की तो ये भी दुनिया का बेस्ट प्लेयर है. इतिहास का सबसे महान क्रिकेटर है. जिस तरह से उसकी परफॉर्मेंस हैं इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन मेरे ख्याल से ऐसा कुछ विराट को कहना चाहिए, कमेंटेटटर की जॉब है बात करना, यदि आपका स्ट्राइक रेट एक दो मैच में स्लो हो गया और उन्होंने अगर कह भी दिया तो आपको इसपर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. आपको ये सब नहीं सोचना चाहिए. लेकिन देखिए मीडिया को तो चाहिए न आग.. वो ऐसे टॉपिक लेकर आएंगे न..मीडिया तो अच्छी न्यूज नहीं चलाएंगा न.कौन सुनेगा."

ये भी पढ़े- फैन ने रोहित शर्मा के बारे में एक शब्‍द कहने के लिए कहा, प्रीति जिंटा के जवाब ने लूटी महफिल

स्विंग के सुल्तान वसीम अकरम ने आगे कहा, "उदाहरण के लिए अगर मैं किसी अच्छे कार्य  को लेकर मैसेज देता हूं तो मेरे वीडियों में ज्यादा से ज्यादा 100 से 200 लोग जुड़ेंगे.लेकिन अगर मैं वीडियो लगाता हूं जिसमें एक बंदर साइकिल चला रहा है तो पूरी दुनिया देखेगी. यहां नेगेटिविटी चलती है. ये सारे जो यू-ट्यूब सारे चैनल है, सभी लोग खाल में से बाल निकालने के लिए काम करते हैं , यही बात अब कोहली और गावस्कर के मुद्दे पर हो रही है. दोनों भारतीय हैं. दोनों के बीच मुद्दा बनाया जा रहा है. लेकिन मुझे पता है कि दोनों जानते हैं कि उनके साथ क्या हो रहा है. वो इन बातों के आगे नहीं ले जाएंगे. यह सिर्फ सोशल मीडिया है. मुझे पूरा यकीन है कि व्यक्तिगत तौर पर दोनों इन बातों से आगे बढ़ चुके होंगे." 

दरअसल, कोहली के स्ट्राइक रेट को लेकर खूब आलोचना हुई थी, जिसके बाद किंग कोहली ने भी इसपर रिएक्ट किया था और आलोचना करने वालो पर खूब बसरे थे. कोहली ने कहा था कि, 'आप पिछले 15 सालों से बल्लेबाजी कर रहे हैं. मेरे लिए सिर्फ मैच जिताना ही सबसे ज्यादा मायने रखता है. लोगों को जो मन में आता है वो बात करते हैं. वो मुझे लेकर ये भी बात कर सकते हैं कि मैं अच्छा नहीं कर रहा हूं. इसके अलावा मेरी स्ट्राइक रेट और मैं स्पिनर्स को सही नहीं खेलता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए गावस्कर ने इसपर भी रिएक्ट किया था और अपनी बात कही थी. दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स  लगातार कोहली के इस बयान को लगातार दिखा रहा था जिसपर गावस्कर भड़क गए थे और अपनी बात लाइव शो में रख दी थी. गावस्कर ने सीधे तौर पर कोहली को नसीहत दी थी कि, 'यदि आपका स्ट्राइक रेट 118 है. आप ओपनिंग करते हैं और फिर 14वें या 15वें ओवर में आउट हो जाते हैं और तब भी आपका स्ट्राइक रेट 118 है, यदि आप इसके लिए तालियां चाहते हैं, तो यह थोड़ा अजीब है. हालांकि स्टार स्पोर्ट्स के लिए यह दिखाना कि कोई व्यक्ति अपने ही कमेंटेटरों को नीचा दिखा रहा है, मुझे यकीन नहीं है कि यह कोई अच्छी बात है."