."\n"
विज्ञापन
Story ProgressBack

शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल में से कौन है बेहतर, वसीम अकरम ने दिया जवाब

Wasim Akram On Shubman Gill Vs Yashasvi Jaiswal, शुभमन गिल को जगह नहीं मिली, बल्कि यशस्वी जायसवाल अपनी जगह बना पाने में सफल रह ेहैं. हालांकि गिल को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है.

Read Time: 3 mins
शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल में से कौन है बेहतर, वसीम अकरम ने दिया जवाब
Shubman Gill Vs Yashasvi Jaiswal

Wasim Akram On Shubman Gill Vs Yashasvi Jaiswal : टी-20 वर्ल्ड कप की टीम (T20 World Cup 2024) में शुभमन गिल को जगह नहीं मिली, बल्कि यशस्वी जायसवाल अपनी जगह बना पाने में सफल रह ेहैं. हालांकि गिल को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. बता दे ंकि जायसवाल और गिल को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने बात की है और गिल को सलाह भी दी है. वसीम ने दोनों खिलाड़ियों में कौन खिलाड़ी बेहतर है, इसको लेकर अपनी राय दी है. वहीं, गिल के टीम में चयन न होने पर भी रिएक्ट किया है. स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ इंटरव्यू में वसीम ने इस बारे में बात की.

पूर्व दिग्गज ने कहा, "देखिए, जायसवाल भी एक बड़ा खिलाड़ी है. वह भारतीय क्रिकेट का भविष्य है.  जायसवाल ओपनिंग में आपको 'लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन प्रदान करते हैं. और वह परफॉर्म भी कर रहा है. बात करें गिल की तो उनका परफॉर्मेंस इस आईपीएल में वैसा नहीं रहा है जैसा जायसवाल ने किया है. लेकिन यह होता है. खिलाड़ी के साथ ऐसा होता है. वह युवा है, फिर से टीम में वापसी करेगा. उसके बाद अभी काफी समय है, अपने खेल को और बड़ा बनाएगा. लेकिन हां टीम में जगह नहीं मिलना निराशाजनक है लेकिन आपको यहां से आगे बढ़ना होगा". 

वसीम अकरम ने आगे कहा, "देखिए भारत के पास विकल्प बहुत है. चयनकर्ताओं के लिए यह अच्छी बात है, आप देखिए विकेटकीपिंग में भी विकल्प हैं. कार्तिक भी रन बना रहा है, संजू और पंत टीम में हैं. यानी टीम के पास अच्छे खिलाड़ी हैं जो अच्छी बात है. किसको रखे, किसको न रखें, चयनकर्ताओं के लिए यह अच्छी प्रॉब्लम है."

वसीम ने इसके अलावा शुभमन गिल को सलाह भी दी है और कहा है कि, "अब उन्हें घरेलू क्रिकेट में लगातार खेलने होंगे और खूब सारे रन बनानें होंगे.अभी पार्टी से दूर रहे  और अपने खेल पर फोकस करें, रिटायरमेंट के बाद आप पार्टी करें जितनी मर्जी लेकिन अभी आपको घरेलू क्रिकेट खेलें और खूब रन बनाए. "

वसीम ने बातचीत में पृथ्वी शॉ को भी सलाह दी और कहा कि, "उनको घरेलू क्रिकेट खेलना होगा. अपने बेसिक पर ध्यान देना होगा. बाहर ज्यादा नहीं घूमना होगा .उनके हाल में क्रिकेट के मैदान पर जो भी घटना हुए हैं उसे छोड़कर आगे बढ़ना होगा और अपने बेसिक को लेकर काम करना होगा. उसके पास टैलेंट है और मुझे पूरा यकीन है कि वह टीम में जरूर वापसी करेगा".

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Prize money of T20 World Cup: ICC ने किया प्राइज मनी का ऐलान, जीतने वाली टीम पर होगी रिकॉर्डतोड़ पैसों की बारिश, जानिए पूरी डिटेल
शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल में से कौन है बेहतर, वसीम अकरम ने दिया जवाब
"Now I am at the last stage of my career," KKR's hero Mitchell Starc is ready to take such a big decision, bowler says
Next Article
"अब मैं अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हूं...", केकेआर के हीरो मिचेल स्टॉर्क बड़ा फैसला लेने को तैयार, बॉलर ने की पुष्टि
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;