"वह किसी भी गेंदबाज की बखिया उधेड़ सकता है", वसीम अकरम ने कोहली नहीं बल्कि इस बल्लेबाज को बताया पाकिस्तान के लिए खतरा

पाकिस्तान की बात करें तो बाबर और रिजवान अहम होंगे जो तकनीकी रूप से इतने मजबूत हैं कि ज्यादा मौके नहीं देते .  इनके बल्लों पर अंकुश लगाना चुनौतीपूर्ण होगा. ’’ दोनों ने कहा कि प्रतिभागी टीमों के प्रदर्शन को देखते हुए कोई कयास लगाना मुश्किल है और यह अब तक का सबसे मजबूत एशिया कप होगा .

भारत पाकिस्तान मैच पर बोले- वसीम अकरम

नई दिल्ली:

एशिया कप में अब भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर चारों तरफ चर्चा होने लगी. दोनों टीमों की क्या मजबूती है और क्या कमजोरियां है इस भी जमकर बात हो रही है. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने एक भारतीय खिलाड़ी को पाकिस्तान के लिए खतरा बताया है. 

वसीम अकरम ने सूर्यकुमार यादव को भारत का सबसे खतरनाक खिलाड़ी बताते हुए कहा ,‘‘ भारत के पास रोहित शर्मा, केएल राहुल , विराट कोहली जैसे कई दिग्गज हैं लेकिन मेरी नजर में सबसे खतरनाक इस समय सूर्यकुमार यादव है जिसके पास 360 डिग्री शॉट्स हैं और लय में होने पर किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की बखिया उधेड़ सकता है .''

m0ppgkmo

आगे उन्होंने कहा ,‘‘ पाकिस्तान की बात करें तो बाबर और रिजवान अहम होंगे जो तकनीकी रूप से इतने मजबूत हैं कि ज्यादा मौके नहीं देते .  इनके बल्लों पर अंकुश लगाना चुनौतीपूर्ण होगा. '' दोनों ने कहा कि प्रतिभागी टीमों के प्रदर्शन को देखते हुए कोई कयास लगाना मुश्किल है और यह अब तक का सबसे मजबूत एशिया कप होगा .  भारत के रवि शास्त्री ने कहा ,‘‘ टीमों के प्रदर्शन में अंतर इतना कम है कि कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है .


 भारत और पाकिस्तान प्रबल दावेदार होंगे लेकिन बाकी टीमों को भी कमतर नहीं आंका जा सकता .'' अकरम ने कहा ,‘‘ हमारे दौर में भारत, पाकिस्तान और श्रीलंका की ही बात होती थी लेकिन अफगानिस्तान भी बेहद खतरनाक टीम है . उसके पास राशिद खान जैसे मैच विनर हैं और कई बेखौफ बल्लेबाज हैं.  श्रीलंका हमेशा से खतरनाक टीम रही है जबकि बांग्लादेश उलटफेर करने में माहिर है. '' दोनों ने यह भी कहा कि ओस की भूमिका को कम करने के उपाय किये जाने चाहिये ताकि टॉस जीतने वाली टीम को गैर जरूरी फायदा नहीं मिले. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com