विज्ञापन
Story ProgressBack

"Are you serious ...", आयरलैंड से मिली हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज वकार यूनुस और शोएब अख्तर

vWaqar Younis on Ireland vs Pakistan match 1st T20I, पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज वकार यूनुस (Waqar Younis) और शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) भी हैरान  हैं और इस शर्मनाक हार पर रिएक्ट भी करते नजर आए हैं.

Read Time: 2 mins
Waqar Younis

Waqar Younis react on Ireland vs Pakistan 1st T20I : आयरलैंड (Ireland Vs Pakistan) ने इतिहास रच दिया. पाकिस्तान को पहले टी-20 में लक्ष्य का पीछा करते हुए 5 विकेट से जीत हासिल की. पाकिस्तानी गेंदबाजों का खूब मजाक बन रहा है. यहां क कि पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज वकार यूनुस (Waqar Younis) और शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) भी हैरान  हैं और इस शर्मनाक हार पर रिएक्ट भी करते नजर आए हैं. वकार ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर कर अपने दिल की बात शेयर की है, पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने पाकिस्तान की हार पर रिएक्ट किया और लिखा, "Are you serious  पाकिस्तान की इस टीम में क्या खराबी है ???बधाई हो आयरलैंड." वकार ने आयरलैंड को बधाई भी दी है. 

Advertisement

वहीं, दूसरी ओर शोएब अख्तर पाकिस्तान की हार को बर्दाश्त ही नहीं कर पाए हैं. अख्तर ने पाकिस्तान की हार बाद कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसने फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर ली है. अख्तर ने इमोजी शेयर कर अपने दिल की बात शेयर की है. बता दें कि इस जीत के साथ आयरलैंड ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. 

Advertisement

मैच में पहले पाकिस्तान ने बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन बनाए थे, पाकिस्तान की ओर से बाबर ने 43 गेंद पर 57 रन की पारी खेली थी. पाकिस्तानी पारी में बाबर ने 8 चौके और एक छक्का लगाने में सफल रहे. वहीं, दूसरी ओर आयरलैंड ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य को आखिरी ओवर में हासिल कर लिया.

Advertisement

आयरलैंड की ओर से एंड्रयू बालबर्नी ने 77 रन की पारी खेली जिसने जीत की नींव रखी, इसके अलावा Harry Tector ने 36 रन बनाने में सफलता हासिल की है. अब सीरीज का दूसरा टी-20 मैच 12 मई को खेला जाएगा. सीरीज का आखिरी मैच 14 मई को खेला जाएगा. 

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रिकी पोंटिंग का बड़ा खुलासा, BCCI ने मुख्य कोच पद के लिए किया गया था सपंर्क, इस वजह से किया इंकार
"Are you serious ...", आयरलैंड से मिली हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज वकार यूनुस और शोएब अख्तर
Anil Kumble Recommends Maximising Boundary Size Save Bowlers Future IPL 2024
Next Article
गेंदबाजों के लिए कब्रगाह बनी IPL तो अनिल कुंबले का छलका दर्द, भविष्य को लेकर दे दी चेतावनी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;