वसीम अकरम सहित कई महान खिलाड़ी कोरोना प्रभावितों की मदद को इस तरह से जुटाएंगे रकम

फेल्प्स के हस्ताक्षर वाले स्विमसूट से 1490 डालर जुटाने में मदद मिलेगी . उन्होंने कहा, ‘‘इस चुनौतीपूर्ण समय में मदद के लिये मैं एक सूट कैप और गॉगल्स दान में दे रहा हूं.

वसीम अकरम सहित कई महान खिलाड़ी कोरोना प्रभावितों की मदद को इस तरह से जुटाएंगे रकम

वसीम अकरम की फाइल फोटो

खास बातें

  • इंग्लैंड के डारेन गफ भी आगे आए
  • माइकल फेल्प्स ने भी देंगे योगदान
  • भारतीय खिलाड़ी भी सीखें इससे!
लंदन:

महान खिलाड़ियों जैक निकोलसन और माइकल फेल्प्स ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिये धन राशि इकट्ठा करने में मदद के लिये अपनी यादगार चीजों की नीलामी करने का फैसला किया है और इस मुहिम में क्रिकेटर वसीम अकरम और डारेन गफ भी जुड़ गये हैं.एथलीट्स रिलीफ डाट ओआरजी के अनुसार महान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज अकरम और गफ ने अपनी यादगार वस्तुओं को नीलामी के लिये देने का वादा किया है जिसे ‘सेंटर फॉर डिजास्टर फिलैंथ्रोपी' द्वारा कोविड-19 कोष के लिये नीलाम किया जाएगा.

पाकिस्तान के लिये टेस्ट और वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले अकरम ने अपने हस्ताक्षर वाला बल्ला और गेंद जबकि इंग्लैंड के वनडे क्रिकेट में दूसरे सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गफ ने हस्ताक्षर वाली गेंद देने का वादा किया है.

अकरम के बल्ले और गेंद से 150 और गफ की गेंद से 50 डालर राशि जुटायी जायेगी. इस मुहिम में निकोलस के अलावा माइक टायसन, निक फाल्डो, रोरी मैकलॉरी, मार्टिंग हिंगिस, स्टीफन करी और फेल्प्स शामिल हैं. फेल्प्स के हस्ताक्षर वाले स्विमसूट से 1490 डालर जुटाने में मदद मिलेगी . उन्होंने कहा, ‘‘इस चुनौतीपूर्ण समय में मदद के लिये मैं एक सूट कैप और गॉगल्स दान में दे रहा हूं.


VIDEO: विराट कोहली ने कुछ दिन पहले करियर को लेकर बड़ा बयान दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमरीकी राष्ट्रीय फुटबाल लीग के पूर्व स्टार रॉब ग्रोनकोवस्की की हस्ताक्षर की गयी फुटबाल ने सबसे ज्यादा 41350 डालर राशि जुटेगी.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)