Andrew Symonds के लिए मैसेज लिखते समय लक्ष्मण से हुई गलती, बाद में मांगी माफी

एंड्र्यू साइमंड्स (Andrew Symonds) के निधन ने पूरे क्रिकेट जगत को चौंका दिया. क्रिकेट दिग्गज और पूर्व क्रिकेटर साइमंड्स के निधन से दुखी है और ट्वीट कर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं

Andrew Symonds के लिए मैसेज लिखते समय लक्ष्मण से हुई गलती, बाद में मांगी माफी

VVS Laxman ने मांगी माफी

एंड्र्यू साइमंड्स (Andrew Symonds) के निधन ने पूरे क्रिकेट जगत को चौंका दिया. क्रिकेट दिग्गज और पूर्व क्रिकेटर साइमंड्स के निधन से दुखी है और ट्वीट कर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं. वहीं, भारत के पूर्व दिग्गज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने भी साइमंड्स के निधन पर ट्वीट किया और अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. लेकिन श्रद्धांजलि ट्वीट में लक्ष्मण से एक भारी गलती हो गई जिसके बाद फैन्स उनसे अपने ट्वीट को हटाने की अपील करने लगे. बाद में खुद लक्ष्मण को जब एहसास हुआ कि उनके गलती हुई है तो ट्वीट कर फैन्स माफी भी मांगी है. 

IPL के बाद जल्द टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट खेलेगा यह खिलाड़ी, गावस्कर की भविष्यवाणी

दरअसल लक्ष्मण ने अपने ट्वीट में साइमंड्स के निधन पर लिखा, 'भारत में जागने के साथ चौंकाने वाली खबर, रेस्ट इन पीस  मेरे प्यारे दोस्त, बहुत दुखद खबर है.'  पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इस ट्वीट के साथ दो इमोजी शेयर की जिसमे एक दिल टूटने वाली  इमोजी थी तो वहीं, दूसरे इमोजी को पोस्ट करने में लक्ष्मण से गलती हो गई. जो दूसरा इमोजी थी उसमें गलती से लक्ष्मण से खुशी के आंसू वाली इमोजी पोस्ट हो गई,  जिसके बाद फैन्स उनसे खुशी के आंसू वाली इमोजी को हटाने की अपील करने लगे. 


IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

बाद में जब लक्ष्मण को एहसास हुआ कि उनसे यह गलती हो गई है तो पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट कर फैन्स से माफी मांगी और लिखा कि गलती से ऐसी इमोजी शेयर हो गई.'

रोहित शर्मा ने दिखाई दरियादिली, 'Baby AB' के लिए ऐसा कर जीत लिया फैन्स का दिल- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एंड्रयू साइमंड्स की कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, वो 46 साल के थे. वो तेजी से रन बनाने वाले बल्लेबाज के अलावा मध्यम गति और स्पिन गेंदबाजी करने में सक्षम साइमंड्स बेहतरीन क्षेत्ररक्षक भी थे. उन्होंने आस्ट्रेलिया के लिए 1998 से 2009 के बीच 26 टेस्ट, 198 वनडे और 14 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले. वह 2003 और 2007 में एकदिवसीय विश्व कप जीतने वाले आस्ट्रेलिया की टीम के अहम सदस्य थे.