VVS लक्ष्मण और इरफान पठान ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, अश्विन को नहीं दी जगह, देखें पूरी टीम

T20 World Cup: भारत के पूर्व क्रिकेट वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) और इऱफान पठान (Irfan Pathan) ने पाकिस्तान के खिलाफ अहम (India vs Pakistan T20 World Cup Match) मैच से पहले अपने पसंद के प्लेइंग इलेवन (India Playing XI) का ऐलान किया है

VVS लक्ष्मण और इरफान पठान ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, अश्विन को नहीं दी जगह, देखें पूरी टीम

लक्ष्मण ने इरफान पठान की भारतीय XI अश्विन का नाम गायब

T20 World Cup: भारत के पूर्व क्रिकेट वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) और इऱफान पठान (Irfan Pathan) ने पाकिस्तान के खिलाफ अहम (India vs Pakistan T20 World Cup Match) मैच से पहले अपने पसंद के प्लेइंग इलेवन (India Playing XI) का ऐलान किया है. दोनों खिलाड़ियों ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक जैसे खिलाड़ियों को जगह दी है. पठान और लक्ष्मण ने अपनी प्लेइंग इलेवन में भुवनेश्वर कुमार को जगह दी है. दोनों दिग्गजों का मानना है कि भुवी के पास अनुभव हैं और दवाब वाले मैच में अपनी भूमिका को वो अच्छे से निभा सकते हैं. इसके साथ-साथ लक्ष्मण और पठान ने मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती को जगह दी है.  बतौर ओपनर केएल राहुल और रोहित शर्मा दोनों की पसंद बने हैं तो वहीं नंबर 3 पर किंग कोहली को जगह दी है. नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादन तो वहीं नंबर 5 पर पंत को दोनों खिलाड़ियों ने अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. 

यह भी पढ़ें: T20 WC 2021: भारत के खिलाफ ऐसी हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग XI

वीवीएस लक्ष्मण और इऱफान पठान ने एक जैसे खिलाड़ियों को चुना है. दोनों ने हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा को बतौर ऑलराउंडर टीम में शामिल किया है. इसके अलावा मोहम्मद शमी और बुमराह के अलावा भुवी भी इस टीम में शामिल है. राहुल चाहर दोनों दिग्गजों के द्वारा चुने गए प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हैं. अश्विन भी इरफान और लक्ष्मण के द्वारा नहीं चुने गए हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्मअप मैच में अश्विन ने 2 विकेट लेकर शानदार गेंदबाजी की है. वैसे, दोनों दिग्गजों ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान करते वक्त कहा कि, अश्विन और वरूण में से किसे कोहली शामिल करते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होगा. 


यह भी पढ़ें: IND vs PAK T20 WC match: कब और कहां देखें Live Telecast, कहां होगा Live Streaming

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को यानि आज दुबई में मैच खेला जाएगा. फैन्स उस ऐतिहासिक मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टी-20 वर्ल्ड कप में पांच बार भारत और पाकिस्तान का सामना हुआ है जिसमें सभी बार भारतीय टीम जीत हासिल करने में सफल रही है. 
 

यह भी पढ़ें:  IND vs PAK: बच के रहना रे बाबा! पाक के खिलाफ मैच में 'पुरानी गलती न दोहराए' टीम इंडिया

इरफान पठान और लक्ष्मण के द्वारा चुनी गई भारतीय XI: 
केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और वरूण चक्रवर्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​