गंभीर के साथ हुई झड़प के एक दिन बाद विराट कोहली ने पोस्ट शेयर कर बताया, कौन है "The Real Boss"

Virat Kohli: कोहली ने विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards) को विश्व क्रिकेट का "The Real Boss" माना है. जो वीडियो कोहली ने शेयर की है जिसमें रिचर्ड्स इंटरव्यू दे रहे हैं और यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यदि वो इस समय खेलते तो टी-20 उनका सबसे पसंदीदा फॉर्मेट होता.

गंभीर के साथ हुई झड़प के एक दिन बाद विराट कोहली ने पोस्ट शेयर कर बताया, कौन है

कोहली ने बताया, कौन है 'रियल बॉस'

IPL में विराट कोहली और गौतम गंभीर (Virat Kohli - Gautam Gambhir) के बीच हुई बहसबाजी ने खूब सुर्खियां बटोरी है. कोहली और गंभीर ने जिस तरह से एक दूसके पर शब्दों ने बाण चलाए हैं उसने फैन्स के बीच बवाल खड़ा कर दिया है. गंभीर और कोहली के फैन्स अलग-अलग स्टोरी शेयर कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, अब गंभीर के साथ हुई झड़प के बाद विराट ने सोशल मीडिया पर इंस्टा स्टोरी शेयर की और उसमें उन्होंने "The Real Boss" लिखकर फैन्स के बीच जिज्ञासा बढ़ाने का काम किया. 

दरअसल, कोहली ने विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards) को विश्व क्रिकेट का "The Real Boss" माना है. जो वीडियो कोहली ने शेयर की है जिसमें रिचर्ड्स इंटरव्यू दे रहे हैं और यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यदि वो इस समय खेलते तो टी-20 उनका सबसे पसंदीदा फॉर्मेट होता. सभी जानते हैं कि रिचर्ड्स अपने जमाने में विस्फोटक और स्टाइलिश बल्लेबाज के तौर पर जाने गए. उनके खिलाफ गेंदबाजी करना किसी भी गेंदबाज के लिए एक चुनौती होती थी. ऐसे में वीडियो को देखकर कोहली ने रिएक्ट किया और महान रिचर्ड्स को एक तरह से विश्व क्रिकेट का 'द रियल बॉस करार' दिया है. 

9c1dgmo8

हाल के समय में क्रिकेट फैन्स और पूर्व दिग्गज एक ही बात को लेकर बहस करते रहते हैं कि विश्व क्रिकेट में सबसे बड़ा खिलाड़ी कौन है. वर्तमान में कोहली और बाबर आजम की तुलना होती है, लेकिन कोहली ने वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी के लिए "The Real Boss"लिखकर एक तरह से इस बहस को खत्म करने का काम किया है. 


बता दें कि कोहली और गंभीर के बीच हुई बहस के बाद बीसीसीआई ने दोनों पर जुर्माना लगाया है. इन दोनों पर आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.21 का उल्लंघन करने के लिए मंगलवार को मैच फीस का शत प्रतिशत जुर्माना लगाया गया.

--- ये भी पढ़ें ---

* अब आईपीएल मैच में साथ दिखे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा, फैंस के रिएक्शन के बीच तस्वीर हुई वायरल
* PBKS vs MI: कोई भी बल्लेबाज यह अनचाहा रिकॉर्ड सपने में भी नहीं चाहेगा, अब रोहित शर्मा से चिपक गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com