भारतीय सैनिक ने बर्फ का केक काटकर मनाया बर्थडे, सहवाग ने शेयर किया Video, बोले- 'स्‍नो केक की खूबसूरती..'

वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने अपने ट्विटर पर भारतीय सैनिकों (Indian Soldiers) का एक वीडियो शेयर किया है जो हर किसी का दिल जीत रहा है. वीडियो में भारतीय सैनिक अपना बर्थडे बर्फ का केक काटकर साथी खिलाड़ियों के साथ मना रहा है.

भारतीय सैनिक ने बर्फ का केक काटकर मनाया बर्थडे, सहवाग ने शेयर किया Video, बोले- 'स्‍नो केक की खूबसूरती..'

वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया भारतीय सैनिकों का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए video

खास बातें

  • वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया भारतीय सैनिक के द्वारा बर्थडे मनाने का वीडियो
  • बर्फ का केक काटकर भारतीय सैनिक ने मनाया अपना बर्थडे
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने अपने ट्विटर पर भारतीय सैनिकों का एक वीडियो शेयर किया है जो हर किसी का दिल जीत रहा है. वीडियो में भारतीय सैनिक अपना बर्थडे बर्फ का केक काटकर साथी खिलाड़ियों के साथ मना रहा है. वीडियो को खूब पसंद कभी किया जा रहा है. सहवाग ने वीडियो शेयर कर लिखा है, एक सैनिक अपना बर्थडे मना रहा है, चीज केक भूल जाओ, स्‍नो केक की खूबसूरती को केवल एक सैनिक ही जानता है. इनके बलिदान को बताने के लिए कोई शब्‍द नहीं हा जिसके परिभाषित किया जा सके. सहवाग के इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. बता दें कि सोशल मीडिया पर सहवाग भी काफी एक्टिव हैं और खासकर जब कभी भी भारतीय सैनिक की गौरव गाथा को बताया होता है तो भारत का यह पूर्व बल्लेबाज ट्विट कर भारतीय सेना को जरूर सलाम करता है.

पिछले साल पुलवामा में शहीद हुए जवानों के बच्चे को सहवाग ने अपने स्कूल में दाखिला दिया है और उनको ट्रेनिंग भी करा रहे हैं. इस समय पूरी दुनिया कोरोना के प्रकोप में हैं, यही कारण है कि भारत में कोई भी इंटरनेशनल टूर्नामेंट नहीं खेला जा रहा है. वैसे, इंग्लैंड में इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरूआत हो गई है. इस समय वहां वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. वहीं भारतीय क्रिकेट बोर्ड सितंबर-अक्टूबर में आईपीएल (IPL) कराने की योजना बना रहा है. 

सहवाग भी इस समय अपने घर में रह रहे हैं और कोरोना काल के दौरान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने फैन्स के लिए कई ऐसा वीडियो शेयर कर रहे हैं जो हैरान करने वाला रहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.