सहवाग ने किया कोविड-19 पीड़ितों के लिए 51000 घर के बने खाने के पैकेटों का इंतजाम, ऐसे पा सकते हैं मदद

वास्तव में सहवाग (Virender Sewhag) ही नही, दिल्ली के ज्यादातर खिलाड़ियों ने इस बहुत ही आड़े समय में सामने आकर लोगों की मदद की है. और पिछले साल की तरह इस बार भी सहवाग ने पीड़ित परिवारों के लिए भोजन की व्यवस्था कर पुण्य का काम किया है

सहवाग ने किया कोविड-19 पीड़ितों के लिए 51000 घर के बने खाने के पैकेटों का इंतजाम, ऐसे पा सकते हैं मदद

वीरेंद्र सहवाग ने पिछले साल लॉकडाउन में भी मजदूरों के लिए खाने की व्यवस्था की थी

नई दिल्ली:

जब पूरा देश कोविड-19 की दूसरी लहर से बहुत ही ज्यादा दहला हुआ है, तो ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सहित तमाम खिलाड़ी प्रभावितों या संक्रमित परिवारों की मदद के लिए वह सब कर रहे हैं, जो भी उनसे बन पड़ा है. कुछ दिन पहले ही दक्षिण दिल्ली में पठान बंधुओं ने कोविड प्रभावितों की मदद के लिए खाने का इंतजाम किया था. इसी कड़ी में अब पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी अपने फाउंडेशन की तरफ से ऐसे ही काम को अंजाम दिया है. सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया कि उनका फाउंडेशन ने अभी तक कोविड-19 संक्रमित मरीजों के लिए 51,000 घर के बने खाने की थालियों की व्यवस्था की है. 

बेटे अगस्त्य को चलता देख उछल पड़े Hardik Pandya तो बीवी नताशा ने ऐसे किया रिएक्ट..देखें Video

सहवाग ने खाने की तस्वीरें पोस्ट करते हुए यह भी लिखा, "अगर आपका परिवार दिल्ली में है और आप कोवि-19 से पीड़ित हैं, तो आप प्यार से बने घर के बने खाने के लिए सीधा मैसेज दे सकते हैं." तो जो भी दिल्ली में रहने वाले कोविड सक्रमित लोग हैं, वह सहवाग फाउंडेशन से अपने लिए घर के बने खाने की  व्यवस्था कर सकते हैं. वास्तव में सहवाग ही नही, दिल्ली के ज्यादातर खिलाड़ियों ने इस बहुत ही आड़े समय में सामने आकर लोगों की मदद की है. और पिछले साल की तरह इस बार भी सहवाग ने पीड़ित परिवारों के लिए भोजन की व्यवस्था कर पुण्य का काम किया है. सहवाग ने पिछले साल भी लॉकडाउन मजदूरों के लिए खाने की व्यवस्था की थी.


टेस्ट में एक ओवर में 6 चौके जमाने वाले 4 बल्लेबाज, भारत का एक खिलाड़ी ही कर पाया ऐसा

इससे पहले सहवाग फाउंडेशन के जरिए दिल्ली के कोविड पीड़ितों के लिए ऑक्सीन कॉन्सनट्रेटरों की व्यवस्था की थी. वहीं, दिल्ली के एक और स्टार खिलाड़ी शिखर धवन ने भी शनिवार को गुड़गाव पुलिस को पीड़ितों की मदद को कॉन्सनट्रेटर दान में दिए. उम्मीद है कि न केवल सहवाग बल्कि उनसे प्रेरणा पाकर दिल्ली में रहने वाली बाकी सेलीब्रिटियां भी कोविड-19 पीड़ितों की मदद के लिए आगे आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​