'शुभमन को देखो और तुम ..', Prithvi Shaw के खराब परफॉर्मेंस पर चौंके Virendra Sehwag, ऐसा कहकर लगाई फटकार

Virendra Sehwag on Prithvi Shaw: एक बार फिर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में सस्ते में आउट हो गए. शॉ को मोहम्मद शमी ने अपनी बाउंसर गेंद पर अल्जारी जोसेफ के हाथों कैच आउट करा दिया. शॉ केवल 7 रन ही बना सके.

'शुभमन को देखो और तुम ..', Prithvi Shaw के खराब परफॉर्मेंस पर चौंके Virendra Sehwag, ऐसा कहकर लगाई फटकार

सहवाग का माथा ठनका, पृथ्वी शॉ की लगा दी क्लास

Virendra Sehwag on Prithvi Shaw: एक बार फिर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में सस्ते में आउट हो गए. शॉ को मोहम्मद शमी ने अपनी बाउंसर गेंद पर अल्जारी जोसेफ के हाथों कैच आउट करा दिया. शॉ केवल 7 रन ही बना सके. हाल के समय में शॉ का परफॉर्मेंस बेहद ही औसत से भी खराब रहा है. पृथ्वी शॉ बड़ा स्कोर बना पाने में असफल हो रहे हैं. ऐसे में गुजरात और दिल्ली के बीच मैच के बाद भारत के पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw' in IPL 2023) के परफॉर्मेंस पर अपनी राय दी है और कहा कि अब समय आ गया है कि शॉ को खुद को तलाशने की जरूरत है. उनके साथ अंडर 19 क्रिकेट खेलकर आने वाले क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) उनसे काफी आगे निकल गए हैं. गिल अब टी-20, वनडे और टेस्ट खेल रहे हैं और आप टीम में जगह पाने को लेकर लगाकर संघर्ष कर रहे हैं. 

IPL 2023 प्वाइंट्स टेबल

इंडियंस एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार क्रिकबज पर सहवाग ने शॉ के परफॉर्मेंस पर निशाना साधा है. सहवाग ने कहा है कि, 'पृथ्वी लगातार एक ही तरह के शॉट खेलकर आउट हो रहे हैं. उन्हें अपनी गलतियों से सीखना होगा. उनके साथ अंडर 19 क्रिकेट खेलने वाले शुभमन गिल (GILL vs Shaw) को देखिए, वह अब टेस्ट, वनडे और टी-20 लगातार खेल रहा है. गिल ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में शानदार परफॉर्मेंस कर रहा है और आप अभी आईपीएल में ही संघर्ष कर रहे हैं. आपको अपनी गलतियों में सुधार करनी होगी और इस आईपीएल का पूरा फायदा उठाना चाहिए.'


पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने शॉ की तुलना ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) से भी की और कहा कि 'देखिए गायकवाड़ ने पिछले सीजन में 600 रन बनाए थे. इस सीजन में भी वह कमाल का फॉर्म दिखा रहा है. अब शॉ को सावधान रहने की जरूरत है. उसे आईपीएल में अपने रनों की संख्या को बढ़ाना होगा. उसे बेहतरीन खेल दिखाना होगा, वरना उसका भविष्य अधर में लटक जाएगा.'

बता दें कि शॉ भले ही आईपीएल (IPL) में पूर्व दिग्गजों का भरोसा नहीं जीत पा रहे हैं लेकिन फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी से जरूर तहलका मचा दिया था. शॉ ने रणजी ट्रॉफी में असम के खिलाफ मैच में 379 रन की ऐतिहासिक पारी भी खेली थी. लेकिन इन सबके बाद भी शॉ का आईपीएल में फॉर्म फैन्स ही नहीं बल्कि क्रिकेट पंडितों के लिए निराशा लेकर आ रहा है.

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





अन्य खबरें