डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव हारने पर कुछ ऐसे सहवाग ने ली मौज, बोले- 'चाचा की कॉमेडी को मिस करूंगा.."

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सोशल मीडिया पर अपने ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. अपने ट्वीट में सहवाग मजाकिया ट्वीट करके फैन्स का दिल जीतते रहते हैं. अब सहवाग ने अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम को लेकर भी ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव हारने पर कुछ ऐसे सहवाग ने ली मौज, बोले- 'चाचा की कॉमेडी को मिस करूंगा..

डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव हारने पर ऐसे लिए वीरेंद्र सहवाग ने मौज, बोले- 'चाचा की कॉमेडी को मिस करूंगा.."

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सोशल मीडिया पर अपने ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. अपने ट्वीट में सहवाग मजाकिया ट्वीट करके फैन्स का दिल जीतते रहते हैं. अब सहवाग ने अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम को लेकर भी ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को जो बाइडन (Joe Biden) से हार का सामना करना पड़ा है. जिसके बाद सहवाग ने ट्रंप की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में जो बातें लिखी है वो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सहवाग ने अपने ट्वीट के जरिए ट्रंप को ट्रोल करने की कोशिश की है. 'अपने वाले वही सेम ही हैं रामनाथ कोविंद, नो ट्रंप टाटा, चाचा की कॉमेडी को मिस करेंगे.' सहवाग के इस मजाकिया ट्वीट को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

Aus vs Ind: रोहित के फैंस के लिए गुड न्यूज, यूएई से टीम के साथ ही ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे हिटमैन!

सहवाग ने भारत के लिए 104 टेस्ट, 251 वनडे और 19 टी20 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 17,253 रन बनाए, इस दौरान सहवाग ने 38 शतकीय पारी भी खेली है. सहवाग भारत की ओर से टेस्ट में तिहरा शतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं. सोशल मीडिया पर सहवाग हर एक तरह से मसलों पर अपनी राय ट्वीट के माध्यम से देते रहते हैं. सहवाग क्रिकेट के मैदान पर जहां अपनी धमाकेदार पारी से फैन्स का खूब मनोरंजन किया करते थे तो वहीं अब सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट और वन लाइनर से फैन्स का दिल जीत रहे हैं. डोनाल्ड ट्रंप की हार पर सहवाग के द्वारा किया गया ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.


IPL 2020: गंभीर की तीखी आलोचना के बाद कुछ ऐसे आरसीबी के कोच और स्टॉफ विराट के समर्थन में आगे आया

बता दें सहवाग सोशल मीडिया पर अपना एक शो भी होस्ट करते हैं. जिसमें वो क्रिकेट टीम औऍर खिलाड़ियों के बारे में मजाकिया लहजे में ट्रोल किया करते हैं. आईपीएल के दौरान भी सहवाग अपने शो के जरिए खिलाड़ियों के खराब परफॉर्मेंस पर अपना निशाना साधते रहते हैं. आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है. फाइनल में दूसरी टीम कौन होगी इसका फैसला 8 नवंबर को क्वालीफायर 2 में हो जाएगा. जब दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. जो भी टीम क्वालीफायर 2 का मुकाबला जीतेगी. वह टीम फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ भिड़ेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​