विराट ने फिर से पोस्ट किया पुराना वीडियो, बताया कौन है "रियल बॉस"

हाल ही में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के साथ हुए विवाद के बाद से विराट कोहली (Virat Kohli) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं

विराट ने फिर से पोस्ट किया पुराना वीडियो, बताया कौन है

virat kohli पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में कुछ दिन पहले गौतम गंभीर  (Gautam Gambhir) के साथ मैदान पर हुयी झड़प के बाद से विराट कोहली (Virat Kohli) लगातार सुखिर्यों में बने हुए हैं. इसके कारण दोनों ही दिग्गजों को अपनी कुल मैच फीस की सौ फीसद रकम भी सजा के तौर पर गंवानी पड़ी है. और घटना के बाद से अभी तक पूर्व क्रिकेटरों के बीच चर्चा हो रही है, उनकी राय सामने आ रही है. ताजा राय वीरेंद्र सहवाग ने दी है. 

SEPCIAL STORIES:

VIDEO: नवीन-उल-हक ने कप्तान केएल राहुल की भी नहीं मानी, कोहली के साथ सुलह को नहीं हुए राजी


विराट-गंभीर "झगड़े" की तस्वीरों से पटा सोशल मीडिया, तो आयी फनी मीम्स की बाढ़

बहरहाल, बुधवार को कोहली ने सोशल मीडिया पर विंडीज के महान क्रिकेटर विव रिचर्ड्स के इंटरव्यू को "द रियल बॉस" कैप्शन के साथ शेयर किया. इस इंटरव्यू में रिचर्ड्स ने आईपीएल जैसी किसी टी20 लीग में खेलने की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा कि अगर उनके दौर में ऐसी लीग होती, तो वह टेस्ट करियर खत्म होने के बाद इस तरह की लीग में खेलते. 

इस इंटरव्यू में रिचर्ड्स ने सबसे छोटे फौरमेट के प्रति अपने आकर्षण के बारे में बात की. महान बल्लेबाज ने कहा कि वह निश्चित तौर पर इस तरह की लीग में खेलना पसंद करते. रिचर्ड्स एक ऐसे क्रिकेटर रहे हैं, जिनकी गितनी इतिहास के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है. टेस्ट क्रिकेट में उनका स्ट्रा-रेट 86.07 का रहा है. 

वैसे कोहली ने वीडियो शेयर तो किया, लेकिन फैंस अभी भी यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि इस समय फिर से वीडियो शेयर करने के क्या मायने हैं. वहीं,  कोहली-गंभीर विवाद पर हालिया तीखी आलोचना के तहत सहवाग ने कहा,  'मैच खत्म होते ही मैंने टीवी बंद कर दिया,  मैच के बाद क्या हुआ मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. अगले दिन जब मैं उठा तो सोशल मीडिया पर काफी बवाल देखा. जो हुआ वह ठीक नहीं था. हारने वाले को चुपचाप हार मान लेनी चाहिए और चले जाना चाहिए और जीतने वाली टीम को जश्न मनाना चाहिए'. 

--- ये भी पढ़ें ---

* विराट कोहली-गौतम गंभीर के बीच सुलह करवाएंगे रवि शास्त्री? दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई नोकझोंक पर कही ये बात


* यह "इन-साइड स्टोरी" है गौतम-विराट "टसल" के पीछे, पिछले ये 3 बड़े विवाद भी निभा रहे भूमिका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com