एशिया कप से पहले विराट कोहली की जिम में कड़ी मेहनत, VIDEO में देखिए कैसे कॉमनवेल्थ के एथलीटों को किया इम्प्रेस

 विराट कोहली ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जिम सेशन के दौरान वेट उठाते हुए एक वीडियो शेयर किया. कोहली इससे पहले भी इस तरह के वीडियो शेयर कर चुके हैं.  इन लिफ्टों के समय कोहली की तकनीक देखने में अद्भुत थी. 

एशिया कप से पहले विराट कोहली की जिम में कड़ी मेहनत, VIDEO में देखिए कैसे कॉमनवेल्थ के एथलीटों को किया इम्प्रेस

विराट कोहली ने शेयर किया जिम करते हुए वीडियो

नई दिल्ली:

भारत ने राष्ट्रमंडल खेलों को 22 स्वर्ण पदकों के साथ समाप्त किया और उनमें से भारत ने कुछ गोल्ड मेडल भारोत्तोलन में भी हासिल किए. इस खेल में भारत को कुल 10 पदक मिले. पदक जीतने के मामले में यह खेल इस बार के कॉमनवेल्थ खेलों में सबसे अग्रणी खेलों में रहा. 

अब, एक और महान भारतीय एथलीट ने अपना भारोत्तोलन अपना कौशल दिखाया है,जो जरूर मीराबाई चानू और जेरेमी लालरिनुंगा को इंप्रेस करेगा.  विराट कोहली ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जिम सेशन के दौरान वेट उठाते हुए एक वीडियो शेयर किया. कोहली इससे पहले भी इस तरह के वीडियो शेयर कर चुके हैं.  इन लिफ्टों के समय कोहली की तकनीक देखने में अद्भुत थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोहली वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के दौरे पर भारतीय टीम के साथ नहीं थे क्योंकि उन्हें क्रिकेट से एक ब्रेक ले लिया था. भारत के पूर्व कप्तान ने पिछले कुछ महीनों में रनों के लिए संघर्ष किया है और इस बार एशिया कप में भारतीय टीम के लिए खेलेंगे. वे उसी के लिए तैयारी कर रहे हैं और भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को उम्मीद होगी कि टूर्नामेंट में पुराने कोहली की वापसी होगी, जो कभी किसी रन मशीन से कम नहीं थे.