कोहली के बर्थडे पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने पोस्ट की सेलिब्रेशन की तस्वीर, बोलीं- 'मैं भाग्यशाली हूं कि..'

Happy Birthday Virat Kohli: भारत के दिग्गज कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Birthday) आज अपना 32वां बर्थडे मना रहे हैं. विराट कोहली (Kohli) के फैन्स और क्रिकेट दिग्गज उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं. वहीं कोहली को क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की गर्लफ्रेंड धनश्री ने भी बर्थडे विश किया है.

कोहली के बर्थडे पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने पोस्ट की सेलिब्रेशन की तस्वीर, बोलीं- 'मैं भाग्यशाली हूं कि..'

कोहली के बर्थडे पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने पोस्ट की सेलिब्रेशन की तस्वीर, बोलीं- मैं भाग्यशाली हूं कि..

खास बातें

  • विराट कोहली के बर्थडे सलिब्रेशन में शामिल हुईं चहल की मंगेतक धनश्री
  • धनश्री ने सोशशल मीडिया पर शेयर की तसवीर
  • खूब वायरल हो रही है तस्वीर सोशल मीडिया पर

Happy Birthday Virat Kohli: भारत के दिग्गज कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Birthday) आज अपना 32वां बर्थडे मना रहे हैं. विराट कोहली (Kohli) के फैन्स और क्रिकेट दिग्गज उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं. वहीं कोहली को क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की गर्लफ्रेंड धनश्री ने भी बर्थडे विश किया है. दरअसल धनश्री (Dhanashree Verma) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी नजर आ रही हैं. जो तस्वीर धनश्री ने शेयर किया है वो कोहली के बर्थडे सेलिब्रेशन का है. धनश्री ने तस्वीर शेयर करके लिखा है कि, 'मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे आपके बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होने का मौका मिला, आप बहुत से लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं और आप लोग सबसे प्यारे लोग हैं." आगे बढ़ते रहिए और हमें प्रेरणा देते रहें.'. बता दें कि कोहली ने अपना बर्थडे अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ सेलीब्रेट किया है. 

विराट कोहली के 5 अनोखे रिकॉर्ड जिसे तोड़ पाना लगभग नामुमकिन है

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो भी खूब चर्चा में जिसमें कोहली, वाइफ अनुष्का समेत आरसीबी टीम के सभी खिलाड़ी मिलकर उनके बर्थडे को सेलिब्रेट कर रहे हैं. बता दें कि इस बार आरसीबी की टीम आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रही है. ऐसे में कोहली के फैन्स भी ट्विटर पर अपने चहेते क्रिकेटर के लिए बर्थडे विश करते हुए ट्वीट कर रहे हैं.


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम  (RCB) एलिमिनेटर में हैदराबाद टीम के खिलाफ 6 नवंबर को मैच खेलेगी. ये देखना होगा कि आरसीबी इस बार फाइनल में पहुंच पाती है या नहीं. विराट कोहली ने इस आईपीएल में 4 मैचों में 122.01 के स्ट्राइक रेट से 460 रन बनाए हैं. उन्होंने इस दौरान 3 अर्धशतक भी ठोके हैं. 

IPL 2021 कब और कहां हो सकता है, सौरव गांगुली ने अभी ही किया यह खुलासा

अब 6 नवंबर को एलिमिनेटर मैच में फैन्स कोहली से एक बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे होंगे. आरसीबी की टीम को अपने खेले आखिरी 4 मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​