विराट कोहली ने नवीन उल हक को लाइव मैच में दिखाया 'जूता', अब फैन्स के बीच मचा घमासान, Video

Virat Kohli vs Naveen-Ul-Haq Virat Kohli Gautam Gambhir Fight Story: वीडियो वायरल है जिसमें विराट कोहली अफगिस्तानी खिलाड़ी नलीम उल हक को (Virat Kohli vs Naveen-Ul-Haq V) अपना जूता दिखाकर कुछ कहते हुए नजर आए हैं. हालांकि यह पता नहीं चला है कि कोहली ने नवीन उल हक को जूता क्यों दिखाया था

विराट कोहली ने नवीन उल हक को लाइव मैच में दिखाया 'जूता', अब फैन्स के बीच मचा घमासान, Video

अब कोहली के इस व्यवहार की हो रही निंदा

Virat Kohli Gautam Gambhir Fight Story:  विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई झड़प ने सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया है. हर तरफ दोनों की लड़ाई को लेकर बात है रही है. वहीं, नवीम उल हक भी कोहली से उलझने के बाद सुर्खियों में हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें विराट कोहली अफगिस्तानी खिलाड़ी नलीम उल हक को (Virat Kohli vs Naveen-Ul-Haq V) अपना जूता दिखाकर कुछ कहते हुए नजर आए हैं. हालांकि यह पता नहीं चला है कि कोहली ने नवीन उल हक को जूता क्यों दिखाया था. 

सोशल मीडिया पर फैन्स कोहली के इस व्यवहार पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं कि उन्हें इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए था. दरअसल, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है उसमें कोहली अपना पैर उठाते हुए जूते मे कुछ निकल कर फेंकते हैं और नवीन हक की तरफ देखते हुए कुछ इशारा करते हैं. जिसके बाद नवीन भी क्रोधित हो जाती है. हालांकि इसके पीछे की सच्चाई क्या है, इसका अभी किसी को कुछ पता नहीं चला है लेकिन वीडियो को देखने के बाद क्रिकेट फैन्स कोहली के इस जेस्चर की निंदा कर रहे हैं. 

बता दें कि कोहली-गंभीर और नवीम उल हक की लड़ाई के बाद आरसीबी के पूर्व कप्तान ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी शेयर की थी और कहा था कि, जो दिखता है वह सही नहीं हो सकता है. किंग कोहली ने इंस्टा स्टोरी शेयर की जिसमें लिखा था, 'हम जो कुछ भी सुनते हैं, वह एक राय होती है, तथ्य नहीं. हम जो कुछ भी देखते हैं, वह एक नजरिया होता है, सच नहीं.'..


वहीं, नवीन ने भी इसके उलट इंस्टा स्टोरी शेयर कर अपना रिएक्शन दिया था. नवीम ने जो इंस्टा स्टोरी शेयर की उसमें लिखा था, 'आपको वही मिलता है जिसकी आप काबिलियत रखते हैं'. 

चाहे जो भी हो लेकिन क्रिकेट के मैदान पर खासकर गंभीर और कोहली का इस तरह से भिड़ने क्रिकेट दिग्गजों को नहीं भा रहा है, पूर्व दिग्गजों ने इसकी निंदा की है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* विराट कोहली-गौतम गंभीर के बीच सुलह करवाएंगे रवि शास्त्री? दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई नोकझोंक पर कही ये बात
* यह "इन-साइड स्टोरी" है गौतम-विराट "टसल" के पीछे, पिछले ये 3 बड़े विवाद भी निभा रहे भूमिका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com