Asia Cup: आक्रामक अंदाज में नजर आए विराट कोहली, प्रैक्टिस सेशन में दिए वापसी के संकेत- Video

भारतीय टीम 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में होने वाले मैच (IND vs PAK) से इस टूर्नामेंट का आगाज करेगी. 2021 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ इस स्टेडियम में भारत को 10 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा था.

Asia Cup: आक्रामक अंदाज में नजर आए विराट कोहली, प्रैक्टिस सेशन में दिए वापसी के संकेत- Video

Virat Kohli

नई दिल्ली:

भारतीय टीम एशिया कप (Asia Cup 2022) के लिए UAE पहुंच चुकी है. सबकी निगाहें एक लंबे ब्रेक के बाद टीम में वापसी करने जा रहे स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) होने वाली है. रनों के मामले में कोहली पिछले कुछ समय से संघर्ष कर रहे हैं. कोहली को आगामी टूर्नामेंट से पहले एक बार फिर तरोताजा होने के लिए आराम दिया गया था. वो हाल में वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के दौरे पर गई टीम इंडिया (Team India) के साथ नहीं थे.

रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले हाईवोल्टेज मैच (India vs Pakistan) के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. जिसमें नेट सेशन के दौरान कोहली स्पिनरों पर हावी होकर लंबे लंबे शॉट लगाते नजर आए.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन वीडियो में कोहली को रविंद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल के खिलाफ नेट्स पर खेलते देखा जा सकता है.

इस टूर्नामेंट के लिए भारत के मुख्य कोच वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) की निगरानी में कोहली ने नेट्स पर समय बिताया.

भारतीय टीम 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में होने वाले मैच (IND vs PAK) से इस टूर्नामेंट का आगाज करेगी. 2021 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में पाकिस्तान के खिलाफ इस स्टेडियम में भारत को 10 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा था. टीम इंडिया इसका हिसाब भी बराबर करना चाहेगी.

हालांकि दोनों की टीमों के गेंदबाजी अटैक में कमजोरी आई है. जहां भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल नहीं है, जबकि पाकिस्तान की टीम में शाहीन अफरीदी चोट के कारण नहीं मौजूद हैं. 

विस्फोटक बाबर से लेकर संघर्ष करते विराट : Asia Cup में इन टॉप 5 स्टार्स पर होगी सबकी नजर

Suresh Raina ने दिए वापसी के संकेत, CSK की जर्सी में प्रैक्टिस करते नजर आए ‘Mr IPL'- Video 

काउंटी क्रिकेट में एक और भारतीय की एंट्री, शास्त्री-गांगुली वाली टीम के लिए खेलेगा ये स्टार बल्लेबाज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe