MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई, '7+18' की जोड़ी याद कर हुए भावुक

विराट कोहली ने एमएस धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी. फैंस एक बार फिर इस जोड़ी के कारनामों को याद करने लगे. विराट के अनुसार धोनी की कप्तानी में उनके करियर का सबसे अच्छा दौर गुजरा है.

MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई, '7+18' की जोड़ी याद कर हुए भावुक

Virat Kohli MS Dhoni

नई दिल्ली:

पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की दोस्ती कमाल की है. दुनिया जानती है ये दोनों महान क्रिकेटर्स एक दुसरे की कितनी इज्जत और सम्मान करते हैं. दोनों बल्लेबाजों ने भारतीय टीम (Team India) के लिए मिलकर कई साझेदारियां की है और वो दोनों आसानी से सिंगल्स और डबल्स चुराने में माहिर थे. कोहली ने गुरुवार को धोनी के साथ एक फोटो शेयर की और सोशल मीडिया (Virat Kohli Instagram) पर ये वायरल हो गया. इस पोस्ट में कई फैंस ने कमेंट कर बताया कि वो टीम इंडिया की इस जोड़ी को कितना मिस करते हैं.

कोहली ने लिखा, "इस आदमी का भरोसेमंद डिप्टी (उप कप्तान) बनना मेरे करियर का सबसे सुखद और रोमांचक दौर था, हमारी साझेदारी हमेशा मेरे लिए हमेशा खास रहेगी. 7+18."


गौरतलब है कि जहां  धोनी का जर्सी नंबर 7 है, वहीं कोहली की स्पोर्ट्स जर्सी नंबर 18 है.

धोनी की ही कप्तानी में कोहली वो खिलाड़ी बने जिसके लिए उन्हें आज जाना जाता है. दोनों प्लेयर्स ने हमेशा एक दुसरे का साथ दिया है और समय-समय पर बचाव भी किया है.

जब धोनी ने 2020 में अपने रिटायरमेंट (MS Dhoni Retirement) का ऐलान किया था, सभी को याद है सोशल मीडिया पर कोहली की ओर से अपने ‘फेवरेट कप्तान' के लिए की गई बात. कोहली ने धोनी के लिए कहा था कि “आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे”.

इतिहास रचने के लिए Neeraj Chopra एक बार फिर तैयार, डायमंड लीग में दिग्गजों से टक्कर, जानिए डिटेल्स

Asia Cup से पहले जब पाकिस्तान-अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने एक साथ पढ़ी नमाज, देखिए खूबसूरत Video 

‘जब मैंने विराट को प्रैक्टिस करते देखा, मैं ऐसा हैरान हुआ..', Rashid Khan ने एशिया कप से पहले सुनाई दिलचस्प कहानी

VIDEO: एशिया कप और बाकी खबरों से जुड़े VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com