'अच्छे-बुरे समय में तुम्हारे..', अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर विराट कोहली ने यूं लुटाया प्यार, देखें Photos

Anushka Sharma Birthday Virat kohli: विराट कोहली ने वाइफ की 7 तस्वीर शेयर कर अनुष्का शर्मा पर उनके बर्थडे के अवसर पर प्यार लुटाया है.

'अच्छे-बुरे समय में तुम्हारे..', अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर विराट कोहली ने यूं लुटाया प्यार, देखें Photos

अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर विराट कोहली ने यूं लुटाया प्यार, देखें Photos

Anushka Sharma Birthday Virat kohli: विराट कोहली ने वाइफ की 7 तस्वीर शेयर कर अनुष्का शर्मा पर उनके बर्थडे के अवसर पर प्यार लुटाया है. सभी तस्वीरें एक से बढ़कर एक हैं. कोहली ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'अच्छे-बुरे समय में तुम्हारे क्यूट पागलपन से मुझे प्यार है, हैप्पी बर्थडे मेरी सबकुछ अनुष्का..' कोहली ने अनुष्का के लिए दिल की इमोजी भी शेयर की है. बता दें कि इस समय कोहली आईपीएल खेल रहे हैं और आईपीएल मैचों के दौरान अनुष्का स्टेडियम में आकर मैच का भी लुत्फ उठाती हुई नजर आती रहती है. 

आईपीएल की बात करें तो आरसीबी ने अबतक 8 मैच खेले हैं जिसमें 4 में जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है. प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी छठे नंबर पर काबिज है. वहीं, किंग कोहली के लिए यह आईपीएल अबतक शानदार रहा है. कोहली ने अबतक 8 मैच में 333 रन बना लिए हैं. 

विराट कोहली लगातार रन  बना रहे हैं लेकिन टीम का पऱफॉर्मेंस औसत ही रहा है. इस सीजन के आईपीएल में कोहली ने अबतक 5 अर्धशतक जमा लिए हैं. बता दें कि आईपीएल के बाद कोहली WTC फाइनल में भी खेलेंगे. कोहली का शानदार फॉर्म फैन्स के लिए भी राहत की बात है. 7 जून से द ओवल में ऐतिहासिक विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा. इस बार कोहली WTC का फाइनल बतौर खिलाड़ी खेलने वाले हैं. पिछले बार जब WTC का फाइनल खेला गया था तो कोहली कप्तान थे और भारत को फाइनल में न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था. 


--- ये भी पढ़ें ---

* सांसे थमा देने वाले मैच में जडेजा की गेंद पर धोनी ने ललचा कर बैटर को किया स्टंप, Video
* सरफराज खान ने क्रीज पर लेटकर लगाया अजब-गजब शॉट, देखकर फैन्स के बीच मचा बवाल, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com