विराट ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, फ्रेम में धोनी भी आए नजर, देखें तस्वीर

विराट ने मैदान में उतरने से पहले उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

विराट ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, फ्रेम में धोनी भी आए नजर, देखें तस्वीर

विराट ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

खास बातें

  • विराट कोहली ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
  • फ्रेम में धोनी भी आए नजर
  • मुंबई टेस्ट से मैदान में करने वाले हैं वापसी
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के 33 वर्षीय स्टार बल्लेबाज एवं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मुंबई टेस्ट (Mumbai Test) से मैदान में वापसी करने वाले हैं. दरअसल भारतीय चयनकर्ताओं ने आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 से भारतीय अभियान के जल्द समाप्त होने के बाद उन्हें आराम देने के फैसला लिया था. इस दौरान वह हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ संपन्न हुए तीन मैचों की T20 इंटरनेशनल श्रृंखला और कानपुर में जारी पहले टेस्ट मैच में शिरकत करते हुए नजर नहीं आए. अब जब कैप्टन कोहली का अवकाश समाप्त हो चूका है वह बतौर अपने कार्यभार के साथ मैदान में उतरने के लिए एक बार फिर तैयार हैं.

इसी कड़ी में मैदान में उतरने से पहले उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में वह क्रिकेट स्टेडियम में ही भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और अन्य खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को कैप्टन कोहली ने शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'थ्रोबैक.' 


वसीम जाफर की टीम इंडिया को सलाह- इस स्टार खिलाड़ी को मुंबई टेस्ट में भी मिले मौका

बता दें भारतीय कप्तान के इस तस्वीर को उनके चाहने वाले काफी पसंद भी कर रहे हैं. एक कू यूजर्स ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'भाई जी.' इसके साथ ही प्रशंसक ने हाथ जोड़ने की इमोजी भी लगाई है. 

AUS vs ENG: एशेज शुरू होने से पहले टूर्नामेंट पर छा रहे विवाद के बादल

गौरतलब हो विराट कोहली ने हाल ही में T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने कप्तानी पद से इस्तीफा दिया है. कोहली की जगह भारतीय टीम का अगला T20 कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया है. इसके अलावा वह वनडे और टेस्ट क्रिकेट में बतौर कप्तान खेलना जारी रखेंगे. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com