विराट कोहली पहुंचे 80 के दशक में, मजाकिया Photo शेयर कर बोले- पुराने दिनों में वापस

विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया कू ऐप (Koo App) पर एक दिलचस्प तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं

विराट कोहली पहुंचे 80 के दशक में, मजाकिया Photo शेयर कर बोले- पुराने दिनों में वापस

विराट कोहली की तस्वीर ने जीता दिल

खास बातें

  • विराट कोहली ने शेयर की मजेदार तस्वीर
  • कोहली की इस मजाकिया तस्वीर ने जीता फैन्स का दिल
  • सोशल मीडिया ऐप कू पर खूब वायरल हो रही है तस्वीर

विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया कू ऐप (Koo App) पर एक दिलचस्प तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल कोहली ने बिल्कुल मजाकिया अंदाज में अपनी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में कोहली नकली स्कूटर पर बठे हैं और साथ ही जो कैप्शन दिया है उसे देखकर हर किसी को 80s-90s दशक की याद आ गई है. कोहली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,''80s दशक के बच्चे, पुराने दिनों में वापस..' कोहली के इस तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि कोहली ने टी-20 की कप्तानी छोड़ दी है और वो अब टेस्ट और वनडे में भारत के कप्तान हैं. 

हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारत को जीत मिली. विराट कोहली इटंरनेशनल क्रिकेट में ऐसे पहले खिलाड़ी भी बन गए हैं जिनके नाम तीनों फॉर्मेंट में 50 इंटरनेशनल मैच जीतने का रिकॉर्ड है. अब कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की कप्तानी करते दिखेंगे.


क्या अश्विन तोड़ पाएंगे अनिल कुंबले का रिकॉर्ड? इस सवाल पर जहीर खान ने ऐसे किया रिएक्ट

इसके अलावा खबर ये भी बीसीसीआई कोहली से वनडे क्रिकेट में कप्तानी को लेकर भी बात करने वाला है. रिपोर्ट की मानें तो कोहली वनडे की कप्तानी भी छोड़ने का मन बना सकते हैं. कोहली के टी-20 की कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाया गया है.

Watch Video: बर्न्स को पहली ही गेंद पर बोल्ड कर स्टार्क ने रचा इतिहास

दूसरी ओर भारत की टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाकर 3 टेस्ट और 3 वनडे मैच खेलने वाली है. टी-20 सीरीज बाद में खेला जाएगा. भारतीय टीम 17 दिंसबर को साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो सकती है. साउथ अफ्रीका के दौरे पर उम्मीद है कि कोहली टेस्ट में शतक जमाकर शतक लगाने के इंतजार को खत्म करेंगे. कोहली ने आखिरी शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता डे-नाइट टेस्ट में लगाया था.  

मुंबई टेस्ट में इतिहास रचने वाले एजाज पटेल ने इंटरव्यू में किए कई बड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com