कोहली के खराब फॉर्म से निराश सहवाग, बोले- 'उन्होंने इस सीजन में पूरे करियर से ज्यादा गलतियां की'

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली  (Virat kohli) कोई खास कमाल नहीं कर पाए. लगातार एक ही तरीके से कोहली टूर्नामेंट में आउट हुए.

कोहली के खराब फॉर्म से निराश सहवाग, बोले- 'उन्होंने इस सीजन में पूरे करियर से ज्यादा गलतियां की'

कोहली के फ्लॉप शो से निराश हुए वीरेंद्र सहवाग

खास बातें

  • विराट कोहली एक बार फिर प्लॉप
  • पूरे सीजन में नहीं दिखा कोहली का जलवा
  • पूर्व क्रिकेटर सहवाग हुए निराश

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली  (Virat kohli) कोई खास कमाल नहीं कर पाए. लगातार एक ही तरीके से कोहली टूर्नामेंट में आउट हुए. विराट क्वालीफायर 2 में भी केवल 7 रन बनाकर विकेट के पीछे कैच कर लिए गए. कोहली के खराब फॉर्म को लेकर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwsg) ने अपनी राय रखी है. क्रिकबज से बात करते हुए सहवाग ने कोहली को लेकर कहा कि, विराट ने इस सीजन में इतनी गलतियां की है कि उन्होंने पूरे करियर में नहीं की थी.  कोहली इस सीजन में केवल 2 अर्धशतक ही जमा पाए. 

क्रिस लिन ने मारा लंबा छक्‍का, गेंद कहां गई, नहीं जान सका कोई, फिर 'CCTV footage' में देखना पड़ा - Video

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने कोहली को लेकर कहा कि, 'जब आप फॉर्म से बाहर होते हैं, तो आप आत्मविश्वास हासिल करने के लिए हर गेंद को बैट के बीच से खेलने की कोशिश करते हैं. पहले ओवर में, उन्होंने कुछ गेंदें छोड़ दीं, लेकिन ठीक ऐसा ही होता है जब आप फॉर्म में नहीं होते हैं, तो आप गेंदों का पीछा करते हैं. कभी-कभी किस्मत आपका साथ देती है, गेंद आपके बल्ले का किनारा नहीं पकड़ती, लेकिन ऐसा इस तरह नहीं हुआ. यह वह विराट कोहली नहीं है जिसे हम जानते हैं; यह शायद इस सीजन में कुछ अलग कोहली नजर आए हैं. 


कोहली की खराब बैटिंग पर संजय मांजरेकर का रिएक्शन वायरल, 'तकनीकी खामियों को नजरअंदाज'

सहवाग ने आगे ये भी कहा कि, इस सीजन कोहली ने इतनी सारी गलतियां की है कि वो इससे पहले अपने पूरे करियर में ये गलतियां नहीं की थी. वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि, 'उन्होंने इस सीजन में जितनी गलतियां की हैं, उतनी शायद उन्होंने अपने पूरे करियर में नहीं की थी. जब आप रन नहीं बना रहे होते हैं तो आप अलग-अलग चीजें करने की कोशिश करते हैं और फिर आप अलग-अलग तरीकों से आउट हो जाते हैं. इस बार विराट कोहली को हर तरीके से आउट किया गया है. वह संभवत: उस गेंद को जाने दे सकते थे. उन्होंने अपने प्रशंसकों और आरसीबी के प्रशंसकों को निराश किया, यह इतना बड़ा मैच था.' राजस्थान IPL FINAL में, अश्विन की बीवी की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, ऐसे मनाने लगीं जश्न- Video

बता दें कि क्वालीफायर 2 में आरसीबी को 7 विकेट से राजस्थान ने हरा दिया. अब फाइनल में राजस्थान का मुकाबला गुजरात टाइटंस से होगा. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com