Ind vs Aus: विराट कोहली की ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टॉर्क ने यह कहकर की प्रशंसा..

Ind vs Aus: विराट कोहली की ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टॉर्क ने यह कहकर की प्रशंसा..

आईपीएल में मिचेल स्‍टॉर्क और विराट कोहली आरसीबी टीम के लिए साथ खेल चुके हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • विराट कोहली को बताया बेहतरीन कप्‍तान
  • खिलाड़ी के तौर पर भी विराट की सराहना की
  • आईपीएल में RCB के लिए खेल चुके हैं स्‍टॉर्क
मेलबर्न:

ऐसे समय जब पर्थ टेस्‍ट के दौरान टिम पेन (Tim Paine) के साथ नोकझोंक को लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) की ऑस्‍ट्रेलिया के कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने जमकर आलोचना की है, मेजबान टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टॉर्क टीम इंडिया के कप्‍तान के समर्थन में खुलकर सामने आए हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू में विराट कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने वाले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टॉर्क ने विराट को ‘बेहतरीन कप्तान' करार दिया है. पर्थ में दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के साथ मैदान पर कोहली की तीखी बहस पर काफी चर्चा हुई थी और मिचेल जॉनसन सहित कई पूर्व खिलाड़ियों ने इस दिग्गज बल्लेबाज के बर्ताव की आलोचना की थी.

ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्‍टॉर्क के भाई ब्रेंडन ने जीता ऊंची कूद का स्‍वर्ण पदक

ऑस्‍ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टॉर्क ने कोहली का समर्थन करते हुए संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने विराट के साथ कुछ आईपीएल टूर्नामेंट खेले हैं और वह कप्तान के रूप में बेहतरीन है. बेशक वह शानदार खिलाड़ी है.' गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) ने 2014 में मिचेल स्‍टॉर्क को खरीदा था और वह आईपीएल टीम के मुख्य गेंदबाज के रूप में उभरे. पिछले साल फरवरी में आरसीबी से उन्होंने नाता तोड़ लिया जिसके बाद इस साल की शुरुआत में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें खरीदा था.


ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क ने किया कमाल, एक ही मैच में दो हैट्रिक लीं

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में यह बात है कॉमन मिचेल स्टॉर्क हालांकि चोट के कारण 2018 आईपीएल सत्र से बाहर हो गए और पिछले महीने केकेआर ने उन्हें रिलीज कर दिया. रविवार को भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कोहली को 'जेंटलमैन' करार दिया था जबकि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने सुझाव दिया था कि कोहली कई तरीकों से भारतीय से अधिक ऑस्ट्रेलियाई हैं. कोहली को आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर और कप्तान टिम पेन का भी समर्थन मिला जिन्होंने कहा कि वह आक्रामक भारतीय कप्तान के साथ शाब्दिक जंग का लुत्फ उठा रहे हैं.  (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com