विराट कोहली के "Retro" लुक को देखकर मयंक अग्रवाल ने यूं किया रिएक्ट, बीसीसीआई ने शेयर किया Video

विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय क्रिकेट मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ लाइव चैट में हिस्सा लिया जिसमें वो बिल्कुल अलग लुक में नजर आए

विराट कोहली के

विराट कोहली का 'रेट्रो लुक' सोशल मीडिया पर वायरल

खास बातें

  • विराट कोहली के नए लुक से इंप्रेस हुए मयंक अग्रवाल
  • बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • विराट कोहली ने नए लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

भरतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय क्रिकेट मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ लाइव चैट में हिस्सा लिया जिसमें वो बिल्कुल अलग लुक में नजर आए. कोहली के बदले हुए लुक को देखकर मयंक ने कॉम्प्लीमेंट दिया और कहा कि आपने जो चश्मा लगाया है वो काफी अच्छा है, जिस पर कोहली ने कहा कि वो इन दिनों रेट्रो लुक अपना रहे हैं. बता दें कि कोहली अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट गतिविधियां को रोक दिया गया है. ऐसे में क्रिकेटर अपने घर में रह रहे हैं. कोहली घर में रहकर भी अपनी फिटनेस पर वर्क करते नजर आए थे. कोहली ने लॉकडाउन के दौरान कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जो काफी वायरल हुई. बता दें कि कोहली और मयंक के वीडियो को बीसीसीआई (BCCI) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

दरअसल मयंक #OpenNetsWithMayank नामक एक लाइव चैट शो को इन दिनों होस्ट कर रहे हैं, जिसमें भारतीय क्रिकेटर मेहमान बनकर आते हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले मयंक और सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक दूसरे के साथ लाइव चैट की थी जिसमें गांगुली ने खुलासा किया था कि इस साल आईपीएल का भारत में होना मुश्किल है. भारत में इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए अभी इंतजार करना होगा. इसके अलावा गांगुली ने ये भी कहा था कि वो चाहते हैं कि रोहित शर्मा, विराट कोहली औऱ जसप्रीत बुमराह 2023 वर्ल्डकप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे. 

गौरतलब है कि आईसीसी (ICC) ने इस साल टी-20 वर्ल्डकप को स्थगित कर दिया है जिसके बाद अब आईपीएल (IPL 2020) का सितंबर-अक्टूबर में होगा. वहीं, भारतीय टीम नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाने वाली है जहां टेस्ट सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में जाकर 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. आखिरी बार भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उनकी धरती पर 2018-19 में टेस्ट सीरीज में पटखनी दी थी. ऐसे में इस बार भी कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में अच्छा परफॉर्मेंस करना चाहेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.