IND vs PAK : विराट कोहली का एशिया कप में धमाका, ठोका लगातार दूसरा अर्धशतक

सभी की नजरें इस मैच में भी विराट कोहली पर जमीं थी. पिछले ही मैच में हांगकांग के खिलाफ कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली थी. इसके बाद आज फिर पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली है.

IND vs PAK : विराट कोहली का एशिया कप में धमाका, ठोका लगातार दूसरा अर्धशतक

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतक बनाया

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया के सुपर 4 मुकाबले में भारतीय टीम टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी का न्यौता मिला. भारतीय ओपनर बल्लेबाजों ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और पावरप्ले में ही रोहित और राहुल की जोड़ी ने मिलकर 61 रन बना डाले थे. 

सभी की नजरें इस मैच में भी विराट कोहली पर जमीं थी. पिछले ही मैच में हांगकांग के खिलाफ कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली थी. इसके बाद आज फिर पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली है.  विराट कोहली के आत्मविश्वास की बात करें तो इस मैच में उन्होंने ज्यादा विश्वास के साथ बल्लेबाजी की.

दोनों ओपनरों ने विराट कोहली के लिए आज पहले से ही मंच तैयार किया हुआ था.  अगर उनके करियर की बात करें तो विराट कोहली ने अपने 102 मैचों में 51.37 की औसत से रन बनाए हैं. विराट कोहली का ये 32 वां टी20 आई अर्धशतक था. 


आज अगर दोनों टीमों की प्लेइंगल इलेवन की बात करें तो  
भारत (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल, रोहित शर्मा (सी), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (डब्ल्यू), दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): मोहम्मद रिजवान (डब्ल्यू), बाबर आजम (सी), फखर जमान, खुशदिल शाह, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, हारिस रऊफ, मोहम्मद हसनैन, नसीम शाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com