पहले पंजाब ने RCB का ऐसे उड़ाया था मजाक, अब कोहली ने लिया बदला, बोले- 'बहुत शांती है आज'.

IPL 2021: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच जीतने के बाद आरसीबी प्लेऑफ (RCB in IPL Play Offs) में क्वालीफाई करने वाली तीसरी टीम बनी.

पहले पंजाब ने RCB का ऐसे उड़ाया था मजाक, अब कोहली ने लिया बदला, बोले- 'बहुत शांती है आज'.

कोहली ने लिया बदला

IPL 2021: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच जीतने के बाद आरसीबी प्लेऑफ (RCB in IPL Play Offs) में क्वालीफाई करने वाली तीसरी टीम बनी. आईपीएल 2021 के 48वें मैच में पंजाब किंग्स को विराट कोहली की आरसीबी ने 6 रन से हराकर क्वालीफाई कर लिया. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को उनकी तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. आरसीबी की जीत के बाद विराट कोहली काफी खुश नजर आए और अपनी टीम को आईपीएल में लगातार दूसरी बार प्लेऑफ में पहुंचा दिया. 2020 के आईपीएल में भी आरसीबी की टीम प्लेऑफ में पहुंची थी. पंजाब के खिलाफ जीत के बाद कोहली (Virat kohli) ने विरोधी टीम को लेकर व्यंग भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, इसी सीजन में जब पंजाब और बैंगलोर (RCB vs PBKS) का मुकाबला हुआ था तो पंजाब किंग्स ने आरसीबी पर जीत दर्ज की थी. उस मैच के दौरान पंजाब किंग्स ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें कोहली अपने साथी खिलाड़ियों के साथ डगआउट में बेहद ही निराश बैठे थे. उस तस्वीर को शेयर कर पंजाब किंग्स ने ट्विटर पर कैप्शन देते हुए लिखा था, 'यहां पर सब शांती है.'

1bf7v2pg

वहीं, अब जब आईपीएल के दूसरे हाफ में आरसीबी को जीत मिली तो कोहली ने ड्रेसिंग में पंजाब किंग्स को लेकर व्यंग किया और लिखा, 'बहुत शांती है आज'. कोहली के द्वारा कही गई इस बात को पंजाब किंग्स के उस ट्ववीट से जोड़ा जा रहा है. वैसे, फैन्स कोहली की टीम के प्लेऑफ में पहुंचने से काफी खुश हैं.  


 ये भी पढ़ें 
IPL 2021 Orange Cap purple Cap Holder: केएल राहुल ने छिना गायकवाड़ से नंबर-1 का ताज, हर्षल पटेल नंबर वन गेंदबाज
चहल ने फेंकी IPL की बेस्ट बॉल, गेंद को नचा कर सरफराज को किया बोल्ड, बल्लेबाज के उड़े होश, देखें Video
IPL 2021: IPL 2021: मैक्सवेल ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी तो Punjab Kings ने 'मीम्स' शेयर कर कहा- 'हम तुमको पाला हूं'
IIPL 2021: बल्लेबाज को नहीं दिया गया out तो बुरी तरह भड़के केएल राहुल, मैदानी अंपायर से उलझे- Video

आरसीबी से मिली हार के बाद अब पंजाब के प्लेऑफ में पहुंचने के आसार काफी कम नजर आ रहे हैं. पंजाब को अभी एक मैच और खेलना है. अपने बचे मैच में को जीतने के अलावा पंजाब की टीम को दूसरे टीम के नतीजे पर भी निर्भर रहना होगा. पंजाब किंग्स चाहेगी कि मुंबई इंडियंस अपने मैच हार जाए. 5 अक्टूबर को मुंबई का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ होना है. इस मैच में यदि मुंबई हारती है तो पंजाब के पास प्लेऑफ में पहुंचने की थोड़ी सी उम्मीद होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रविचंद्रन अश्विन-इयोन मॉर्गन विवाद : क्या अश्विन सचमुच अक्खड़ हैं?